स्पा सेंटर में युवती का हंगामा, नौकरी के पहले ही दिन ग्राहक के पास भेजा, शोर मचाकर भागी

युवती को स्पा में रिसेप्शनिस्ट के तौर पर रखा गया था। पुलिस ने युवती की शिकायत पर छेड़खानी का मामला दर्ज किया है।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट| राजधानी भोपाल (Bhopal) में स्पा सेंटर (Spa Center) की आड़ में चोरी छुपे चल रहे देह व्यापर का लगातार खुलासा हो रहा है| अब नया मामला कोलार इलाके के गुरुकृपा टॉवर में चल रहे ईडन स्पा सेंटर का है, जहाँ एक युवती को नौकरी (Job) के नाम पर चेचाड़ की गई| युवती को ग्राहक के कमरे में भेजा गया, लेकिन लड़की ने शोर मचाकर हंगामा कर दिया| पुलिस ने युवती की शिकायत पर छेड़खानी का मामला दर्ज किया है।

कोलार पुलिस (Kolar police) के अनुसार युवती को स्पा में रिसेप्शनिस्ट के तौर पर रखा गया था। शुक्रवार को युवती की नौकरी का पहला दिन था, स्पा सेंटर में मदन त्रिपाठी नाम का एक युवक मसाज कराने पहुंचा। । शाम करीब 6:30 बजे स्पा की मालकिन ने उससे कहा, कस्टमर आया हुआ है। वह कमरे में जाकर टॉवेल आदि रख दें। युवती कमरे में टॉवेल रखने गई, तो कस्टमर मदन त्रिपाठी ने अंदर से कुंडी लगा दी और छेड़छाड़ करने लगा।

मौके से निकलकर युवती ने शोर मचाया। युवती के शोर मचाने के बाद आसपास के लोग भी मौके पर पहुंच गए। युवती ने अपने परिचितों को भी बुला लिया. बाद में युवती ने पुलिस थाने पहुंचकर शिकायती आवेदन दिया। युवती की शिकायत पर छेड़खानी का मामला दर्ज किया है।