युवाओं के लिए सुनहरा अवसर, MP की ITI में 14 अक्टूबर को आयोजित होगा प्रधानमंत्री नेशनल अप्रेंटिसशिप मेला 2024

यह मेला युवाओं को “सीखें, कमाएं, और अपने बेहतर भविष्य की ओर कदम बढ़ाएं” का अवसर प्रदान करेगा। इसके साथ ही, नियोक्ताओं को योग्य और कुशल कार्यबल को पहचानने और अपने व्यवसाय में शामिल करने का मौका मिलेगा।

Modi

Prime Minister National Apprenticeship Fair 2024: मध्य प्रदेश में रोजगार और उद्योगों को बढ़ावा देने के प्रयास में जुटी मध्य प्रदेश की डॉ मोहन यादव सरकार युवाओं को भी अवसर दे रही है, इसी क्रम में 14 अक्टूबर को मध्य प्रदेश की ITI में प्रधानमंत्री नेशनल अप्रेंटिसशिप मेला 2024 आयोजित किया जा रहा है ये मेला भोपाल, ग्वालियर और सागर संभाग के युवाओं को कौशल विकास और रोजगार के नए अवसर प्रदान करेगा। मेले के मध्यम से युवा अपनी प्रतिभा को निखारने और विभिन्न उद्योगों से जुड़ने का अवसर प्राप्त कर सकेंगे।

Skill development और रोजगार के नए अवसर

इस मेले का आयोजन भोपाल, विदिशा, सीहोर, मंडीदीप, राजगढ़, नर्मदापुरम, हरदा, बैतूल, ग्वालियर, गुना, शिवपुरी, अशोकनगर, दतिया, भिण्ड, मुरैना, श्योपुर, सागर, दमोह, छतरपुर, पन्ना, टीकमगढ़, और निवाड़ी जिलों में किया जाएगा। यह एक ऐसा मंच होगा जहाँ उम्मीदवार न केवल खुद का पंजीयन करायेंगे, बल्कि नियोक्ताओं के साथ जुड़कर रोजगार के अवसर भी प्राप्त कर सकेंगे।

PMNAM से युवा अपनी प्रतिभा एवं कौशल से अपने सपनों को साकार कर पायेंगे

यह मेला युवाओं को “सीखें, कमाएं, और अपने बेहतर भविष्य की ओर कदम बढ़ाएं” का अवसर प्रदान करेगा। इसके साथ ही, नियोक्ताओं को योग्य और कुशल कार्यबल को पहचानने और अपने व्यवसाय में शामिल करने का मौका मिलेगा। इस मेले का उद्देश्य न केवल कौशल विकास को बढ़ावा देना है, बल्कि युवाओं को आत्मनिर्भर बनाने की दिशा में भी महत्वपूर्ण कदम उठाना है। प्रधानमंत्री नेशनल अप्रेंटिसशिप मेले (PMNAM) से युवा अपनी प्रतिभा एवं कौशल से अपने सपनों को साकार कर पायेंगे।

उम्मीदवारों और नियोक्ताओं के लिए Registration

उम्मीदवार bit.ly/4dyTLMo इस लिंक पर पंजीयन करा सकते हैं तथा नियोक्ता bit.ly/4gTwYOB इस लिंक पर अपना पंजीयन कर सकते हैं।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....

Other Latest News