कर्मचारियों के लिए गुड न्यूज़, वेतन-भत्ते का होगा भुगतान, 43 करोड़ की राशि जारी, जनवरी अंत तक खाते में आएगी राशि

Kashish Trivedi
Published on -

Employees Salary Payment : कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर है। उन्हें दिसंबर के बकाए वेतन का भुगतान किया जाएगा। इसके लिए राशि आवंटित कर दी गई है। मामले में लोक शिक्षण संचालनालय द्वारा सभी कर्मचारियों के लिए 43 करोड़ रुपए से अधिक की राशि आवंटित की गई है।

ब्लॉक एजुकेशन ऑफिसर के खाते में बजट आवंटित

नियमानुसार ब्लॉक एजुकेशन ऑफिसर के खाते में बजट आवंटित की गई है। इस संबंध में लोक शिक्षण संचालनालय मध्यप्रदेश द्वारा 218 ब्लॉक के संचालित शासकीय स्कूल में पढ़ा रहें अतिथि शिक्षकों के दिसंबर के वेतन भुगतान करने के निर्देश दिए गए हैं।

डीपीआई,एमपी द्वारा जारी आवंटन आदेश के अनुसार मालवा, अशोक नगर, बालाघाट, भोपाल, छिंदवाड़ा, दमोह, दतिया, देवास, धार, गुना, ग्वालियर, हरदा, होशंगाबाद, जबलपुर, मंदसौर, मुरैना, बेतूल, भिंड, नीमच, निवाड़ी, पन्ना, रायसेन, राजगढ़, रीवा, सागर, सतना, सीहोर, शिवपुरी, सीढ़ी, सिंगरौली, टीकमगढ़, उज्जैन और उमरिया के लिए 43 करोड़ 8 लाख 92 हजार रुपए आवंटित किए गए हैं।

जिलों के लिए राशि आवंटित

अगर में अतिथि शिक्षकों के भुगतान के लिए लगभग 4 लाख रुपए जारी किए गए हैं। अशोकनगर में अतिथि विद्वानों के भुगतान के लिए लगभग 10 लाख रूपए जारी किए गए हैं। बालाघाट में लगभग 8 लाख रुपए जारी किए गए। बेतूल में 5 लाख रुपए की राशि जारी की गई है। भिंड में लगभग 8 लाख रुपए की राशि जारी की गई है।

भोपाल में 27 लाख रुपए की राशि जारी की गई है जबकि बुरहानपुर में 35 लाख रुपए की राशि जारी की गई है। इसी तरह अन्य जिलों में भी अतिथि विद्वानों के वेतन भुगतान के लिए राशि जारी कर दी गई है। दिसंबर महीने के बकाए वेतन का भुगतान जल्द ही कर्मचारियों को किया जाएगा।

[wp-embedder-pack width=”100%” height=”400px” download=”all” download-text=”” attachment_id=”420728″ /]


About Author
Kashish Trivedi

Kashish Trivedi

Other Latest News