कर्मचारियों-शिक्षकों के लिए अच्छी खबर, वेतन-मानदेय का होगा भुगतान, राशि का आवंटन, मार्च में खाते में आएंगे 25000 तक रुपए

Employees Salary : कर्मचारियों-शिक्षकों के लिए अच्छी खबर है। दरअसल उनके मानदेय का भुगतान किया जाएगा। इसके लिए राशि का आवंटन किया गया है। जल्द ही उनके खाते में राशि भेजी जाएगी। माना जा रहा है एक-दो दिन में राशि अंतरित की जा सकती है।

मध्य प्रदेश स्कूल शिक्षा विभाग के अंतर्गत लोक शिक्षण संचालनालय द्वारा आदेश जारी किया गया है। जिसमें जबलपुर, बालाघाट, पन्ना और शाजापुर जिले के ब्लॉक के अतिथि मानदेय के मानदेय के लिए राशि जारी की गई है।आवंटन आदेश 20 मार्च को जारी किया गया है। जारी आदेश के तहत शाजापुर जिले के कालापीपल, सुजालपुर, एम बालोदिया और शाजापुर के लिए राशि का अंतरण किया गया। साथ ही पन्ना जिले के गुनौर, बालाघाट जिले के खैरलांजी और जबलपुर जिले के पाटन ब्लॉक के अतिथि शिक्षकों के लिए मानदेय राशि आवंटित की गई है।

मानदेय राशि का आवंटन

शाजापुर के कालापीपल के लिए 9 लाख 25 हजार 560 आवंटित किए गए हैं। वही शाजापुर के लिए 13 लाख 02 हजार 916 रुपए जारी किया गया है। सुजालपुर के लिए ₹500737 जारी किए गए हैं। शाजापुर के सुजलपुर के लिए 3 लाख 72 हजार 663 रुपए जारी किया गया है। एम बड़ोदिया के लिए 19 लाख 53 हजार 220 रुपए जारी किया गया है। पन्ना जिले के लिए 47 लाख 34 हजार 369 रुपए जारी किया गया है। बालाघाट के लिए 15 लाख 43 हजार रुपए जारी किया गया है। जबलपुर के पाटन के लिए 13 लाख 43 हजार 635 रुपए जारी किए गए हैं।

फरवरी के वेतन का होगा भुगतान

जल्दी हजारों शिक्षकों को मानदेय राशि का आवंटन किया जाएगा। वही उनके खाते में ₹25000 तक राशि देखने को मिलेगी। निर्देश जारी करते हुए कहा गया है कि आवंटित राशि अतिथि शिक्षकों को फरवरी 2023 तक के मानदेय के लिए जारी की गई है।

दिनांक 13 जुलाई 2022 के द्वारा दिए गए निर्देश के अनुसार ही मानदेय का भुगतान किया जाएगा। आहरण संवितरण अधिकारी सुनिश्चित करेंगे कि अतिथि शिक्षकों के फरवरी महीने तक के मानदेय का भुगतान तत्काल किया जाए। भुगतान लंबित होने की स्थिति में आहरण और संवितरण अधिकारी उत्तरदाई होंगे।


About Author
Kashish Trivedi

Kashish Trivedi

Other Latest News