बढ़ेंगी गोविंद राजपूत की मुश्किलें, चावल घोटाले को लेकर घेरने की तैयारी में कांग्रेस

सिंधिया

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (madhya pradesh) के बालाघाट (balaghat) और मंडला mandla जिले में अमानक चावल बांटे जाने का मामला गरमा तो जा रहा है। हालांकि मुख्यमंत्री (chief minister) शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh chauhan) इस पूरे मामले की जांच ईओडब्ल्यू (eow) से कराने की बात कह चुके हैं और कई मिलर के खिलाफ कार्रवाई शुरू भी हो चुकी है, लेकिन इस पूरे मामले में अब सियासत भी गरमा गई है।

खुद बीजेपी ने इस घोटाले के लिए पूर्ववर्ती कमलनाथ सरकार (kamalnath government) को जिम्मेदार ठहराया है, लेकिन इस पूरे मामले में सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात यह है कि कमलनाथ सरकार के समय के खाद्य मंत्री गोविंद सिंह राजपूत की भूमिका को लेकर अब कांग्रेस सवाल खड़े कर रही है। कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष सुरेंद्र चौधरी (surendra chaudhri) का सीधा आरोप है कि इस मामले में मंत्री गोविंद सिंह राजपूत (govind singh rajput) की चुप्पी यह बताती है कि जरूर दाल में कुछ काला है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।