गोविंद सिंह राजपूत बोले-कार्य कुशलता के लिए स्वस्थ माहौल होना आवश्यक

गोविंद सिंह राजपूत

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) समर्थक और शिवराज सरकार (Shivraj Government) में राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत (Revenue and Transport Minister Govind Singh Rajput)  ने आज बुधवार को मप्र भू-अभिलेख प्रबंध समिति के नव-निर्मित कार्यालय के लोकार्पण किया और कहा कि कार्य-कुशलता के लिए कार्य स्थल पर स्वस्थ माहौल होना आवश्यक है। भू प्रबंधन समिति के नए कार्यालय के बनने से अधिकारियों एवं कर्मचारियों की कार्य-क्षमता और मनोस्थिति पर प्रभाव पड़ेगा। वे और अधिक सुव्यवस्थित ढंग से अपने कार्यो का निष्पादन कर सकेंगे।

MP Weather Update: जुलाई में फिर मानसून पकड़ेगा रफ्तार, आज इन जिलों में बारिश के आसार

शासकीय केन्द्रीय मुद्रणालय भवन के भूतल में एक करोड़ 70 लाख 34 हजार रूपये की लागत से 6632 वर्ग फिट क्षेत्रफल में निर्मित सेन्ट्रलाइज्ड एयर कंडीशंड इस अत्याधुनिक कार्यालय में लगभग 40 अधिकारियों एवं कर्मचारियों के बैठने की व्यवस्था रखी गई है। इसके अलावा कॉन्फ्रेंस रूम, वीडियो कॉन्फ्रेसिंग रूम में प्रजेन्टेशन की सुविधाओं के साथ इंटरनेट कनेक्शन, मीटिंग रूम आदि की व्यवस्था भी की गई है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)