गोविंद सिंह बोले-बंदर की तरह इधर-उधर उछलता है ‘शेरा’

भोपाल।पांच दिन से लापता निर्दलीय विधायक सुरेन्द्र सिंह ‘शेरा’ के सामने आते ही बयानबाजी का दौर शुरु हो गया है। अब कमलनाथ सरकार में सहकारिता मंत्री गोविंद सिंह का बयान सामने आया है। गोविंद सिंह का कहना है कि शेरा बंदर की तरह इधर उधर उछलता रहता है।सुरेंद्र सिंह शेरा के वीडियो पर मंत्री गोविन्द सिहं ने कहा कि वे बताए उन्हें किसने रोका था।किस दल के लोगो ने उन्हें रोका था।शेरा कमजोर गीदड़ है।शेर अगर गीदड़ बन गया तो यह हमारे लिए शर्म की बात है।

शेरा को महामहिम बताते हुए गोविन्द सिंह ने कहा कि शेरा तो महामहिम है उन्हें कौन रोक सकता है।मंत्रिमंडल के विस्तार पर सहकारिता मंत्री गोविंद सिंह ने कहा कि मंत्रीमंडल का विस्तार करना सीएम कमलनाथ का विशेषाधिकार है। इसके बारे मे न मैं बता सकता हूं औऱ न ही शेरा।

वही उन्होंने दावा करते हुए कहा कि कमलनाथ सरकार पहले भी बहुमत में थी और आज भी है और आगे भी रहेगी।फ्लोर टेस्ट को लेकर कहा कि हम पहले भी तैयार थे और आज भी। बजट सत्र में हंगामे के आसार को लेकर कहा कि बीजेपी का काम ही यही है। बीजेपी को हंगामे के सिवा आता क्या है।लेकिन लोगों को उनकी सच्चाई मालूम हो गई है, अब उन्ही को छुपाने का प्रयास कर रही है।नौटंकी करना बीजेपी की पुरानी आदत है।

बता दे कि शुक्रवार को शेरा का एक वीडियो सामने आया था जिसमें उन्होंने मैं अपने परिवार के साथ बेंगलुरु गया था और अपने परिवार के साथ ही वापस आ रहा हूं।मैं अपनी बिटिया के पास परिवार के साथ बेंगलुरु आया था, अपनी मर्जी से आया था और अपनी मर्जी से वापस आ रहा हूं। वे शुरू से ही कांग्रेस के साथ हैं और इसमें कोई डाउट नहीं है। वे सीएम कमलनाथ के साथ है और उन्हें कोई खरीद नहीं सकता है। ये वीडियो देर रात बेंगलुरू एयरपोर्ट पर शूट किया गया था।जिसमें शेरा ने ये भी बताया कि जब वह एयरपोर्ट की तरफ रवाना हो रहे थे तभी रास्ते में कुछ अज्ञात लोगों ने जो करीब 4 से 5 गाड़ियों में सवार थे उन्हें घेर लिया, हालांकि ज्यादा देर तक घेराव नहीं कर सके क्योंकि तुरंत ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी और वह वहां से बेंगलुरु एयरपोर्ट के लिए विधायक रवाना हो चुके हैं। बेंगलुरु एयरपोर्ट से शाम 7:00 बजे की फ्लाइट से इंदौर के लिए रवाना हो गए, इंदौर के बाद वह परिवार के साथ भोपाल पहुंचेंगे।