VIDEO: रामबाई के बयान पर भड़के गोविन्द सिंह, ठोकेंगे मानहानि का दावा

भोपाल।
पथरिया से बसपा विधायक रामबाई द्वारा सहकारिता मंत्री डॉ. गोविन्द सिंह पर लगाए गए आरोपों के बाद सियासत गर्मा गई है। मंत्री ने विधायक के इस बयान पर पलटवार करते हुए धमकी दी है।मंत्री ने दो टूक शब्दों में कहा है बसपा विधायक रामबाई आरोपों का खंडन करें, वर्ना मानहानि का दावा करूंगा।बता दे कि रामबाई ने सहकारिता विभाग के संविदा पर रखे गए कम्प्यूटर ऑपरेटरों को निकाले जाने के मुद्दे पर सहकारिता मंत्री डॉ. गोविन्द सिंह पर आरोप लगाए है।

आज मीडिया से चर्चा करते हुए सहकारिता मंत्री डॉ. गोविन्द सिंह ने कहा है कि ”पथरिया की बसपा विधायक रामबाई ने मेरे विरूद्ध जो बयान दिया है वह पूर्ण रूप से असत्य, तथ्यहीन एवं अमर्यादित है। या तो वे अपने इस बयान का खंडन करें अन्यथा मैं उनके विरूद्ध मानहानि का प्रकरण दर्ज कराऊंगा।”

दरअसल, रामबाई भोपाल में अपने निवास पर सहकारिता विभाग से बाहर किए गए संविदा कंप्यूटर ऑपरेटरों की समस्या सुन रही थी। उन्होंने ऑपरेटरों को बाहर करने पर कहा कि लहार के विधायक और सहकारिता मंत्री डॉ. गोविंद सिंह को ईश्वर ने बच्चे दिए हैं..उन्हें समझना चाहिए…समझ नहीं आ रहा…यह मंत्री कर क्या रहा है…भोपाल में बैठकर बिजनेस चला रहा है..जो देता है उसे बुला लेते हैं, जो नहीं देता, उसे बाहर कर देते हैं। मैं सीएम के पास जाती हूं, अपनी प्रॉब्लम नहीं बता पाती, आप लोगों की बताती हूं…मुझे खुद समझ में नहीं आता… वचन पत्र में जो है…और हो क्या रहा है।इसको लेकर मंत्री गोविंद सिंह ने रामबाई को चेतावनी दी है।