सज्जन सिंह वर्मा के आरोपों पर मंत्री प्रभु राम चौधरी का पलटवार, कहा- कांग्रेस ने क्या किया, जो सवाल कर रही है

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट

मध्यप्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी ने पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ( former minister sajjan singh verma) के आरोपों पर पलटवार किया है। पूर्व मंत्री ने प्रदेश सरकार (state government) को आरोपों में घेरते हुए बयान दिया था कि भाजपा सरकार (bjp government) रोज़ नई घोषणाएं और भ्रष्टाचार (Announcement And Corruption) के नए आयाम स्थापित कर रही है, जिसपर पलटवार करते हुए स्वास्थ्य मंत्री प्रभु राम चौधरी (health minister prabhu ram chiudhary) ने कहा कि किसी पर एक ऊंगली उठाने से पहले याद रखें हाथ की बाकी चारु ऊंगली अपरके उपर भी उठती है। कांग्रेस ने क्या किया है जो हम पर सवाल उठा रही है। कांग्रेस को तो हर बात में ही आपत्ति रहती है।

वहीं पूर्व मंत्री के ज्योतिरादित्या सिंधिया पर लगाए आरोप लगाए है। पूर्व मंत्री ने आरोप लगाते हुए कहा क ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia) पर निशाना साधते हुए कहा कि, 6 महीने सिंधिया को ग्वालियर चम्बल की याद नहीं आई। उन्होंने कहा सिंधिया अतिथि विद्वान और शिक्षकों के लिए कब सड़क पर उतरने वाले हैं। कमलनाथ (kamalnath) जब केंद्र में मंत्री थे तब सिंधिया ने जो भी काम किए उसके लिए कराड़ों रुपये दिए गए थे, जिसपर स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि मैं खुद कमलनाथ सरकार में शिक्षा मंत्री था, मैं जनता हूं उन्होंने क्या किया था। कांग्रेस ने अतिथि शिक्षकों के लिए कुछ नहीं किया है।

वहीं बीते दिन सीएम शिवराज (CM Shivraj ) ने प्रदेश के युवाओं की हो नौकरी देने के लिए कानून लाने की बात कही थी जिसे कांग्रेस ने चुनावी शिगूफा बताया है,जिसपर पलटवार करते हुए स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि क्या कांग्रेस इस फैसले का विरोध कर रही है ? क्या कांग्रेस नहीं चाहती है कि मप्र के युवाओं को उनका हक मिले ? कांग्रेस को तो हर बात और फैसला चुनावी शिगूफा ही लगता है।

वहीं कोरोना के प्रदेश में बढ़ते मामलों पर स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि हमे अपने रहन सहन का तरीका बदलना होगा। घर से बाहर जाते वक्त मास्क पहन कर और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना होगा। वहीं आगे उन्होंने कहा कि गांवों में भी टेस्ट की संख्या बढ़ा रहे है। आगे उन्होंने कहा कि कोरोना के खिलाफ जंग में लोगों को भी सरकार का सहयोग करना होगा, तब जाकर ही कोरोना से सब जीत पाएंगे।