hindi-news-BJP-Leader-From-Guna-May-join-congress-

भोपाल। लोकसभा चुनाव से पहले लगातार बीजेपी को झटके लग रहे हैं। गुना-शिवपुरी से कांग्रेस उम्मीदवार ज्योतिरादित्य सिंधिया 20 अप्रैल को अपना नामांकन दाखिल करेंगे। सूत्रों के मुताबिक सिंधिया अपने नामांकन के दिन बीजेपी को बड़ा झटका देने के मूड में हैं। उनके पर्चा दाखिल करने के साथ ही बीजेपी के कई दिग्गज नेता कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। 

दरअसल, सिंधिया के नामांकन के साथ ही कई भाजपाई कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। इस बात की अटकलें हैं कि पूर्व मंत्री केएल अग्रवाल और मुंगावली मंडी अध्यक्ष अजय यादव सहित एक दर्जन भाजपाई के कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। बीजेपी ने गुना से केपी यादव को अपना उम्मीदवार घोषित किया है। स्थानीय कार्यकर्ताओं समेत कई बड़े बीजेपी नेताओं में इस फैसले से नाराजगी है। 

यादव के नाम से बीजेपी में दबी जुबान विरोध भी शुरू हो गया है। जिससे नाराज कई नेता कांग्रेस में शामिल हेने का दबाव पार्टी पर बना रहे हैं। वहीं, सिंधिया 20 अप्रैल को अपना नामांकन दाखिल करेंगे। सूत्रों के मुताबिक ऐसी अटकलें हैं कि दो बार के विधायक एवं पूर्व मंत्री केएल अग्रवाल अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं।  वहीं पूर्व विधायक राव देशराज सिंह के पुत्र एवं मुंगावली मंडी अध्यक्ष अजय यादव भाजपा छोडक़र कांग्रेस में जा सकते हैं।