गृह मंत्री डॉ. मिश्रा का तंज : दूसरे धर्म के बारे में भी बोल कर दिखाए राहुल गांधी

विधानसभा

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। गृह मंत्री डॉ.नरोत्तम मिश्रा ने एक बार फिर राउल गांधी पर जोरदार हमला बोला है उन्होंने कहा कि  राहुल गांधी हिन्दुओ को साफ्ट टारगेट समझते है। राहुल हिंदुओं के डीएनए के बारे में तो बात करते हैं लेकिन दूसरे धर्मों के बारे में चुप्पी साधे रहते हैं। हिम्मत है तो राहुल दूसरे धर्मों के बारे में बोल कर दिखाए। यह भी बताएं कि मुगल और मुगलों के डीएनए कैसे अलग-अलग है।

यह भी पढ़े.. जबलपुर में सरकारी स्कूल की शिक्षिका ने तिलवारा पुल से कूदकर की आत्महत्या..

मंत्री डॉ. मिश्रा ने कहा कि राहुल गांधी और उनकी गैंग का एक ही लक्ष्य है कि किस तरह हिन्दुओं को विभाजित कर उसको कमजोर किया जाये। यही कारण की वह और उनकी पूरी टीम आज-कल हिन्दू व हिंदुत्व को लेकर भ्रम फैलाने में जुटे हुई है। डॉ. मिश्रा ने कहा कि सच तो यह कि राहुल गांधी ने हिन्दुओं को साफ्ट टारगेट मान लिया है।उनकी कभी हिम्मत नही होती कि वह मुगल ,क्रिश्चयन या पारसी धर्म के बारे में एक शब्द भी बोल दें।

यह भी पढ़े.. Indore news: दोस्ती, अवैध संबंध और सामूहिक बलात्कार, इंदौर फिर शर्मसार

मुगल ओर मुगलिया में अंतर बताए। जब वह दूसरे धर्मों के बारे में नही बोलते तो उन्हें क्या हक है कि वह हमारे धर्म के बारे में बोले। डॉ. मिश्रा ने कहा कि राहुल गांधी ,दिग्विजय सिंह हमेशा हिंदू धर्म यह हिंदू देवी देवताओं का अपमान करने वालों के साथ में खड़े दिखाई देते हैं इससे समझ में आता है कि वह किस प्रकार के हिंदू हैं । भगवान राम को काल्पनिक बताने वाले और राम मंदिर निर्माण की तिथि पर सवाल खड़े करने वाले लोग भी ये ही हैं। डॉ.मिश्रा ने कहा कि राहुल गांधी हिन्दुओ को साफ्ट टारगेट मानने की गलती नही करे। हिन्दू सहनशील है लेकिन वह जब जवाब देता है तो फिर कोई सवाल उठाने लायक नही रहता है।