MP : जैमेटो-बाबा महाकाल विवाद पर गृह मंत्री ने दिए जांच के निर्देश, वीडियो को बताया मार्फिंग

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। फूड डिलेवर कंपनी जेमेटों और महाकाल विवाद पर प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने एक्शन लिया है। उन्होंने कहा है कि पूरे मामले की जांच के आदेश दिए है। जांच में जो भी दोषी पाया जाएगा उस पर सख्त कार्यवाही की जाएगी। गृह मंत्री डॉ मिश्रा ने कहा कि प्रथम दृष्टया सोशल मिडिया में वायरल विज्ञापन का वीडियो मार्फिग किया हुआ प्रतीत होता है। सच्चाई क्या है यह जांच के बाद ही पता चल सकेगा। इसलिए मैने उज्जैन एस पी को इस मामले की जांच करने को कहा है। जांच में सामने आएगा कि सच्चाई क्या है। डॉ मिश्रा ने कहा कि जांच रिपोर्ट के बाद दोषी पर सख्त कार्यवाही की जाएगी। वीडियो मार्फिग हुआ तो इसके दोषी पर भी सख्त कार्यवाही की जाएगी। गौरतलब है कि ऑनलाइन फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो का एक विज्ञापन विवादों में घिर गया है। कंपनी का यह विज्ञापन एक्टर रितिक रोशन ने किया है। इस विज्ञापन में वे यह कहते नजर आ रहे हैं कि ‘थाली का मन किया। उज्जैन में हैं, तो महाकाल से मंगा लिया।’ महाकाल मंदिर के पुजारियों ने इस पर कड़ा विरोध जताया है। उनका कहना है की महाकाल मंदिर किसी थाली की डिलीवरी नहीं करता है। जोमैटो और ऋतिक रोशन इस विज्ञापन पर माफी मांगें।

यह भी पढ़ें…. CG Weather : 3 संभाग और 18 जिले में बारिश का येलो-ऑरेंज अलर्ट जारी, चलेंगी तेज हवाएं, बिजली गिरने की संभावना, मानसून-लो प्रेशर का असर

वही प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ द्वारा नगरीय निकाय चुनाव परिणामों को ट्रेलर बताने वाले बयान पर गृह मंत्री डॉ मिश्रा ने तीखा कटाक्ष किया है। उन्होंने कहां हे कि पिटी हुई फिल्मों का ट्रेलर कोई नहीं देखता है। आज वह नैतिकता व सौदेबाजी की बाते कर रहे है ।कमलनाथ जी से पूछे इसकी शुरुआत किसने की थी। हमारे विधेयक पर विधायक नारायण त्रिपाठी व शरद कौल को साथ लेकर कोन बैठा था। सौदेबाजी की शुरुआत करने वाले कमलनाथ आज अपने दामन को पाक साफ बता रहे है। गृह मंत्री ने कहा की दरअसल कांग्रेस के इन दो बुजुर्गो कमलनाथ व दिग्विजय जी की उम्र उन पर हावी हो गई है। इसलिए दोनो कही भीं कुछ भी बोल देते हैं दोनो नेताओं के बयानों पर अब जनता ध्यान नहीं देती है।


About Author
Avatar

Harpreet Kaur