गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान- गलत करोगे तो रोकेंगे और ठोकेंगे

नरोत्तम ने कहना है कि गलत करोगे, रोकेंगे और ठोकेंगे, इतना ध्यान रखें। जिस घर से पत्थर आएंगे, उसी के पत्थर निकाले जाएंगे।

narottam mishra

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश के अलग-अलग जिलों से सामने आई पत्थरबाजी की घटनाओं पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान सामने आया है।नरोत्तम ने कहना है कि गलत करोगे, रोकेंगे और ठोकेंगे, इतना ध्यान रखें। जिस घर से पत्थर आएंगे, उसी के पत्थर निकाले जाएंगे। यह सबक समाज में विध्वंस और खौफ फैलाने की सोच रखने वाले तत्वों को याद रखना होगा। प्रदेश में कानून का राज है। अराजकता फैलाने का प्रयास करने वाली ताकतों से अब सख्ती से ही निबटा जाएगा

यह भी पढ़े… कांग्रेस मौन धरना : नरोत्तम मिश्रा का तंज- पहले आलू से सोना अब ट्रैक्टर का खिलौना

नरोत्तम मिश्रा  प्रदेश में मिलावट माफिया , ड्रग माफिया (Drug Mafia) और भूमि माफिया के बाद सरकार अब सहकारिता माफिया के खिलाफ भी जल्द कार्रवाई शुरू करेगी। गृह निर्माण समितियों में घपलेबाजी कर भोले-भाले सदस्यों के प्लाट हड़पने वाले सहकारिता माफिया को सरकार जरूर सबक सिखाएगी।इंदौर में हुई ड्रग माफिया पर कहा कि यह एक बड़ी चोट है, इंदौर की पुलिस (Indore Police) को बधाई। अगली कार्रवाई पान मसाला और सहकारिता माफ़ियायों पर होगी।नक्सली मूवमेंट (Naxalite movement) पर कहा नक्सली गतिविधियों पर सख्त कार्रवाई करेंगे।

कांग्रेस पर निशाना, कमलनाथ को घेरा

नरोत्तम मिश्रा ने आगे कहा कि #अखंड_भारत की परिकल्पना को खंड-खंड करने का काम नेहरू-गांधी परिवार (Gandhi-Nehru Family) ने ही किया है। पूर्व राष्ट्रपति डॉ. प्रणब मुखर्जी (Pranab Mukherjee) जी की किताब से अब यह और स्पष्ट हो गया है। नेहरू खानदान की तुष्टिकरण की नीति के कारण ही नेपाल का विलय #भारत में नहीं हो पाया।वही पूर्व मुख्यमंत्री को लेकर कहा कि कमलनाथ (Kamal Nath) जी कहते कुछ हैं और करते कुछ है।, कांग्रेस (Congress) की रचना गुटबाजी की है। कमलनाथ गुट प्रधान पार्टी है। जब कांग्रेस हारने लगती है तो ईवीएम (EVM) पर ठीकरा फोड़ने लगते हैं। CBDT रिपोर्ट मामले में मुख्य सचिव चुनाव आयोग से चर्चा करने दिल्ली गए थे, अब उनसे इस मामले में चर्चा करेंगे।

ममता सरकार का सिंहासन डोल रहा

नरोत्तम मिश्रा ने आगे कहा कि बर्ड फ्लू (Bird Flu) को रोकना ज़रूरी है, सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) इसके लिए चिंतित है।अगली कैबिनेट बैठक  (Cabinet Meeting) और विधानसभा एक्चुअल होने की पूरी सम्भावना है। ममता सरकार (Mamta Government) में खेल मंत्री लक्ष्मी रतन शुक्ला (Sports Minister Laxmi Ratan Shukla) के इस्तीफे पर कहा कि पश्चिम बंगाल (West Bengal) की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Chief Minister Mamata Banerjee) को एक नहीं अनेक झटके लग रहे हैं, उनका सिंहासन डोल रहा है। वैक्सीन के मामले में भारत (India) अमेरिका (America) और इटली (Italy) से आगे निकला इसलिए विपक्ष के नेताओं को पीड़ा हो रही है।