MP में दोबारा लॉकडाउन को लेकर क्या बोले गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा

भोपाल।

एमपी (MP) में लॉकडाउन (Lock Down) को लेकर चल रही अफवाहों पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Narottam Mishra) का बडा बयान सामने आया है।गृहमंत्री ने साफ कहा है कि फ़िलहाल लॉकडाउन को लेकर कोई प्लानिंग नहीं है, मप्र में स्थाई लॉकडाउन को लेकर कोई प्रस्ताव नहीं है।अफवाहों पर ध्यान ना दे।

आज मीडिया से चर्चा के दौराम मिश्रा ने कहा कि लॉकडाउन को लेकर कोई भी शासन स्तर पर लंबित नहीं है,स्थानीय स्तर पर क्राईसिस मैनेजमेंट कमेटी की अनुशंसा पर आगे कोई फैसला लिया जाएगा।फ़िलहाल लॉकडाउन को लेकर कोई प्लानिंग नहीं है, मप्र में स्थाई लॉकडाउन को लेकर कोई प्रस्ताव नहीं है।  वर्चुअल रैली को लेकर मिश्रा ने कहा कि कोई भी रणनीति को लेकर सवाल इसलिए नहीं है क्योंकि वातावरण बीजेपी के पक्ष में है।

कांग्रेस के ट्वीट पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस हम पर ध्यान कम दे और अपना ध्यान रखें। क्या पता अगली बरसात यह दीवार भी ढह जाए। 20 जुलाई से शुरू हो रहे विधानसभा के मानसून सत्र पर संसदीय कार्य मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा किपहले दिन स्वर्गीय मनोहर ऊँटवाल को श्रद्धांजलि देगें,दूसरे दिन बजट लाएगें। चुनाव को लेकर रणनीति का सवाल इसलिए भी नहीं है, क्योंकि पीएम का आभामंडल, सीएम शिवराज के काम और कांग्रेस की 15 महीने की सरकार के दौरान जनता और युवाओं के साथ धोखा किया गया है, इस सबका समिश्रण ही वातावरण का निर्माण कर रहा है।