गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा की Amazon-Flipkart को दो टूक- साइट से हटाएं ये वस्तुएं

नरोत्तम मिश्रा ने आगे कहा कि  घातक हथियारों एवं नशीले पदार्थों को ऑनलाइन स्क्रीन से खुद हटा दें, वरना हम हटवायेगें।

Narottam Mishra

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजॉन,फ्लिपकार्ट (Amazon-Flipkart) एवं ई-कॉमर्स कंपनी को कड़ी चेतावनी दी है कि वे अपनी साइट और स्क्रीन से नशीली वस्तुओं को और घातक चीजों को हटा दें। हमने जबलपुर में लिखित में घातक वस्तु एवं नशीले पदार्थों को हटाने के आदेश कंपनी को दे दिया है।उन्होंने कहा कि घातक हथियार एवं नशीले पदार्थों को ना हटाए जाने की स्थिति में इन कंपनियों पर संवैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़े..Gold Silver Rate : सोना और चांदी दोनों में उछाल, खरीदने से पहले जान लें हाल

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (MP Home Minister Narottam Mishra) ने आगे कहा कि  घातक हथियारों एवं नशीले पदार्थों को ऑनलाइन स्क्रीन से खुद हटा दें, वरना हम हटवायेगें।साथ ही बताया कि आज विधानसभा में ‘मध्यप्रदेश लोक एवं निजी संपत्ति को नुकसान का निवारण एवं नुकसानी की वसूली विधेयक-2021′ पेश किया जाएगा। शासकीय, सार्वजनिक और निजी संपत्ति को विरोध प्रदर्शन, जुलूस या सांप्रदायिक दंगे के दौरान नुकसान पहुंचाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के लिए सरकार वचनबद्ध है।

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा की Amazon-Flipkart को दो टूक- साइट से हटाएं ये वस्तुएं

कांग्रेस पर हमला

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि  कोरोना वैक्सीन को भाजपा की वैक्सीन बताने वाले पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस से राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) जी ने पहले भी वैक्सीन पर कई तरह के भ्रम फैलाकर वैज्ञानिकों और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर सवाल उठाए थे।आज देश में रिकॉर्ड वैक्सीनेशन होने से ऐसे लोगों को पीड़ा हो रही है।