Honey Trap : हमीदिया अस्पताल के पूर्व अधीक्षक पर छेड़खानी का आरोप, डॉक्टर के मुताबिक किया जा रहा है ब्लैकमेल

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। हमीदिया अस्पताल के पूर्व अधीक्षक पर एक युवती ने छेड़कानी के गंभीर आरोप लगाए हैं। इधर पूर्व अधीक्षक डॉक्टर दीपक मरावी ने युवती के केस दर्ज कराने से पहले खुद पुलिस में शिकायत की है कि उस युवती द्वारा उन्हें 50 लाख के लिए ब्लैकमेल किया जा रहा है। बाद में डॉक्टर मरावी के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है।

दो युवतियों सहित 5 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

एक बार फिर राजधानी में हनी ट्रैप का मामला उजागर होता नजर आ रहा है। जानकारी के मुताबिक मीडिया स्टिंग के नाम पर एक युवती ने डॉक्टर दीपक मरावी को पहले तो प्रेम जाल में फंसाया फिर 50 लाख के लिए ब्लैकमेल किया। डॉक्टर मरावी ने पुलिस में बनालाल, अवधेश और तपन नाम के तीन युवकों और दो लड़कियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। बनालाल और अवशेद को गिरफ्तार कर लिया गया है और पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने डॉक्टर को ब्लैकमेल करने की बात स्वाकार कर ली है।

डॉक्टर मरावी पर छेड़छाड़ का आरोप

वहीं आरोपी युवती का कहना है कि डॉक्टर मरावी ने खुद उसे अपने क्लिनिक में बुलाकर उसके साथ अभद्रता और छेड़छाड़ की। डॉक्टर का घर और क्लिनिक दोनों ईदगाह हिल्स पर है और युवती के मुताबिक डॉक्टर ने ही उसे घर बुलाया था। युवती और डॉक्टर के बीच की ऑडियो रिकॉर्डिंग के आधार पर पुलिस ने डॉक्टर मरावी के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है और अब डॉक्टर की गिरफ्तारी भी हो सकती है।

ये पहली बार नहीं है कि डॉक्टर दीपक मरावी पर इस तरह के आरोप लग रहे है। साल 2017 में उनके खिलाफ अस्पताल की नर्सों ने द्विअर्थी भाषा में बात करने और अशालीन व्यववहार करने की शिकायत की थी।