भोपाल पुलिस की गुंडागर्दी, बेटा चिल्लाता रहा, मां हाथ जोड़ती रही, उसके बाद भी युवक को जबरदस्ती ले गए थाने, वीडियो वायरल

पुलिस की बीच सड़क पर गुंडागर्दी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें पुलिस एक युवक के साथ हाथापाई करते हुए उसे जबरदस्ती डायल 100 वाहन में बिठाते दिखाई दे रही है

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। राजधानी भोपाल (Bhopal) में पुलिस का मानवीय चेहरा सामने आया है, जहां कोलार इलाके में पुलिस की बीच सड़क पर गुंडागर्दी का एक वीडियो सोशल मीडिया (social media) पर वायरल हो रहा है, जिसमें पुलिस एक बाइक सवार युवक के साथ हाथापाई करते हुए उसे जबरदस्ती युवक को डायल 100 वाहन में बिठाते दिखाई दे रही है, वही इस बीच युवक कह रहा है कि मां को अस्पताल दिखाने के लिए जाना है वही युवक की मां पुलिसकर्मियों के हाथ-पैर जोड़ते नजर आ रही है लेकिन पुलिस वाले हैं कि उनकी एक नहीं सुन रहे।

यह भी पढ़ें…ऑक्सीजन सप्लाई के लिए भोपाल नगर निगम ने बनाई टास्क फोर्स

मां को अस्पताल ले जाने के लिए चिल्लाता रहा युवक
जिस वक्त पुलिस युवक को खींचकर डायल हंड्रेड में बैठा रही थी और युवक जोर-जोर से चिल्ला रहा था कि उसे अपनी मां को लेकर अस्पताल जाना है वही उसी बीच युवक की बुजुर्ग मां पुलिसकर्मी के सर पर हाथ फेर कर बेटे को छोड़ने की गुहार लगाती रही, वहीं पास में खड़े एसआई के हाथ जोड़ रही थी लेकिन एसआई ने एक नहीं सुनी। वही पुलिस वाले दूसरों को लॉकडाउन (Lockdown) का पालन कराने की सख्ती दिखा रहे थे लेकिन वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एसआई और एक आरक्षक खुद फेस मास्क नहीं लगाए थे।

यह भी पढ़ें…इस जिले में बढ़ाया गया लॉकडाउन, भोपाल कलेक्टर ने भी दिए संकेत

बिना कार्यवाही के छोड़ा
सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले में अपनी सफाई दी है। पुलिस का कहना है कि लॉकडाउन का पालन कराने के लिए बैरिकेड लगाए गए हैं और युवक बैरिकेड्स हटाकर जाने का प्रयास कर रहा था। उसे रोकने के लिए पुलिस ने प्रयास किया तो उसने आपा खो दिया। बाद में उसकी मां ने बताया कि बेटा उसका कोरोना टेस्ट कराने ले जा रहा है। इसके बाद पुलिस ने युवक को छोड़ दिया। उसके खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की गई है।