कितनी सच है पंडित प्रदीप मिश्रा के बेटे की फेल होने की खबर, जानें

उन्होंने पंडित जी पर बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने का आरोप लगाया है।

भोपाल,डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश के सीहोर जिले के प्रसिद्ध कथा वाचक पंडित प्रदीप मिश्रा (Pandit Pradeep Mishra) का बेटा आठवीं में फेल हो गया। यह खबर सोशल मीडिया और अखबारों में जमकर वायरल हो रही है, जबकि ऐसा नहीं है। इस वायरल खबर को पं. मिश्रा ने साजिश बताया। उन्होंने कहा कि जब सनातन धर्म के विरोधी पिता को नहीं तोड़ पाए, तो बेटे को तोड़ने में लगे हैं। मेरे बेटे का रिजल्ट मार्च में ही आ गया था। इस झूठी अफवाहों के कारण राघव टेंशन में है। वह डिप्रेशन में चला गया इसलिए कुछ दिनों के लिए हमने राघव को उसके नाना के घर भेज दिया है।

यह भी पढ़े…फिक्स्ड डिपाजिट करने से पहले पढ़ ले यह खबर, मिलेगा फायदा

यह है मामला
पंडित जी की वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) में जमकर वायरल हुआ और लाखों लोगों ने से शेयर भी किया। लेकिन अब कांग्रेस के नेता और सीहोर जिला कांग्रेस के प्रवक्ता पंकज शर्मा ने दावा किया है कि पंडित जी का बेटा खुद आठवीं में फेल हो गया है। उन्होंने पंडित जी पर बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने का आरोप लगाया है।

कितनी सच है पंडित प्रदीप मिश्रा के बेटे की फेल होने की खबर, जानें

यह भी पढ़े…PSSSB Vacancy 2022 : यहां 204 पदों पर निकली है भर्ती, अच्छी मिलेगी सैलरी, जानें आयु-पात्रता

पिछले दिनों अचानक सुर्खियों में आए प्रसिद्ध कथा वाचक पंडित प्रदीप मिश्रा ने दावा किया था कि यदि आपके बच्चे ने पढ़ाई नहीं की है और पास नहीं होने की संभावना है तो बेलपत्र के बीच वाली पत्ती पर शहद लगा दीजिए और इस पर बच्चे का हाथ लगाकर इस पत्ति को शिवलिंग पर चिपका दीजिए। इससे चमत्कारिक परिणाम आएंगे और बिना साल भर पढ़ाई करने वाला बच्चा भी जिस सब्जेक्ट के लिए काम करेगा उस विषय में से पास होने से कोई नहीं रोक सकता।