कोरोना प्रभावित पत्रकारों को लगातार दी जा रही मदद, सीएम शिवराज खुद रख रहे नजर

सीएम शिवराज सिंह चौहान

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। कोरोना संकट काल (Corona Crisis) मे मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) का जनसंपर्क विभाग (Public Relations Department) पत्रकारों की मदद के लिये तेजी से सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) के निर्देशों का पालन कर रहा है।  आए दिन कोरोना से संक्रमित (Coronavirus) होने वाले पत्रकारों को मुख्यमंत्री कोरोना योद्धा योजना द्वारा लगातार मदद की जा रही है। अबतक कई कोरोना की चपेट में आए कई पत्रकारों के परिजनों को सहायता दी जा चुकी है।

मध्य प्रदेश के 75 लाख किसानों के लिए खुशखबरी, 7 मई को सीएम करेंगे 1500 करोड़ ट्रांसफर

जनसंपर्क विभाग के संचालक आशुतोष प्रताप सिंह लगातार पत्रकारों की मदद के लिए आगे आ रहे है। हाल ही में सीएम के निर्देश के बाद 1 दर्जन पत्रकारों के खाते में 4-4 लाख की आर्थिक सहायता की गई। इतना ही नहीं अस्पताल, बैड और रेमडेसिविर इंजेक्शन भी समय समय पर मुहैया करवाए जा रहे है। खास बात ये है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) खुद इस पर नजर बनाएं हुए है, चुंकी जनसंपर्क विभाग की जिम्मेदारी भी उन्हीं के पास है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)