घर में घुसकर छात्रा का गला घोंटने का मामला, हत्यारा जाएगा जेल

In-case-of-strangling-a-girl-in-the-house

भोपाल| राजधानी के कोलर इलाके में 12वीं की छात्रा की प्रेमी द्वारा घर में घुसकर हत्या के करने के मामला सामने आया है| 12वीं की छात्रा के किसी और के साथ जाने की बात सुनते ही प्रेमी ने उसके ही घर में पहले तो दोनों हाथ से उसका गला दबाया फिर उसकी लैगिंग से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद पकड़े जाने के डर से कुछ दूरी पर 4 मंजिला एक इमारत पर चढ़कर करीब आधा घंटे तक ड्रामा करता रहा।मामले में पुलिस ने आरोपी से सभी जरूरी पूछताछ कर ली है। आज उसे न्यायालय में पेश कर दिया जाएगा। जहां से उसे जेल भेजा जाएगा। 

पुलिस का कहना है कि आरोपी की रिमांड की मांग नहीं की जाएगी। बॉडी का आज सुबह हमीदिया अस्पताल स्थित मरचुरी में पीएम शुरू कर दिया गया है। शाम तक शार्ट पीएम रिपोर्ट मिल जाएगी। जिससे हत्या के पूर्व रेप किया गया कि नहीं इस बात की भी पुष्टी हो जाएगी।  

न्यू आंबेडकर नगर, कोलार निवासी 17 वर्षीय नाबालिग कक्षा 12 वीं की छात्रा थी। एसआई कोलार नवीन पांडे के अनुसार दोपहर करीब 4 बजे न्यू आंबेडकर नगर के पास एक युवक के मल्टी में चढ़े होने की सूचना मिली थी। डायल-100 के वहां पहुंचने पर युवक पुलिस को देखते ही वहां से कूदने की धमकी देने लगा। युवक को बचाने के लिए पुलिस ने उसके दोस्तों का सहयोग लिया और फिर उसके दोस्तों को बिल्डिंग पर शराब लेकर भेजा। बातचीत के बाद वह बिल्डिंग से उतरने को तैयार हो गया। किसी तरह उसको पुलिस नीचे उतारने में कामयाब हो सकी। पूछताछ में उसने अपनी प्रेमिका के गला दबाने की बात स्वीकार की। इधर पुलिस को जेपी अस्पताल से 17 वर्षीय छात्रा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने की सूचना भी पुलिस को मिल चुकी थी।