गर्लफ्रेंड को आरक्षक पत्नी की वर्दी पहनाकर पति कराता था वसूली, गिरफ्तार

in-indore-husband-gave-wifes-police-uniform-to-girlfriend-and-start-illegal-recovery

भोपाल/इंदौर। इंदौर में पुलिस की वर्दी पहनकर महिला द्वारा अवैध वसूली का अलग तरह का मामला सामने आया है। महिला आरक्षक का पति अपनी प्रेमिका को पत्नी की वर्दी पहनाकर शहर में घुमाता था और दोनों अवैध वसूली करते थे। मामले की खबर लगते ही महिला प्रधान आरक्षक दोनों के खिलाफ सबूत जुटाए और बाद में क्राइम ब्रांच को शिकायत कर गिरफ्तार करवा दिया। पुलिस ने उनके पास से वर्दी, फर्जी आईडी कार्ड बरामद किए हैं।

आजाद नगर टीआई संजय शर्मा के मुताबिक पकड़ाए आरोपी का नाम जितेंद्र राय है। इसकी पत्नी पुलिस महाविद्यालय में हेड कांस्टेबल है। उसने शिकायत की थी कि पति उसे छोड़कर मूसाखेड़ी में रहने वाली संगीता के साथ रहता है। उसने प्रेमिका को पुलिस वाली बनाकर रखा है। इंदोर में पुलिस ट्रेनिंग स्कूल (पीटीएस) में पदस्थ प्रधान आरक्षक लीना राय की शिकायत पर शुक्रवार रात आजादनगर थाना पुलिस ने उसके पति जितेंद्र राय (36) और उसकी प्रेमिका संगीता निवासी मूसाखेड़ी को गिरफ्तार किया गया। 

वर्दी का रोब दिखाकर करती थी ठगी 

फिल्मी स्टाइल में संगीता खुद को पुलिसकर्मी लीना राय बताती थी और वर्दी का रोब झाड़ती थी । वह जितेंद्र के साथ लीना की वर्दी पहनकर घूमने जाती थी। दोनों लोगों पर रौब झाड़कर वसूली भी करते थे। कुछ दिनों पहले लीना को शिकायत मिली कि कोई उसके नाम से वसूली कर रहा है। उसने छानबीन की तो पति और उसकी प्रेमिका की करतूत पता चली। इस पर वह क्राइम ब्रांच अफसरों से मिली और दोनों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी।

ट्रेवल एजेंट है पति

मामले में क्राइम ब्रांच की टीम ने जांच की तो खुलासा हुआ कि जितेंद्र एक ट्रेवल एजेंट है। उसने संगीता के साथ प्रेम संबंध बनाकर उसे पत्नी की पुलिस की ड्रेस और आईकार्ड पर फोटो बदलकर हेड कांस्टेबल बना दिया है। इसी के आधार पर दोनों कहीं भी साथ घूमने जाते थे तो संगीता हेड कांस्टेबल बनकर लोगों पर पुलिसिया रौब जमाती थी। वे कई लोगों को धमकाकर वसूलियां कर चुके हैं। दोनों को टीम ने गिरफ्तार कर लिया है।

गर्लफ्रेंड को आरक्षक पत्नी की वर्दी पहनाकर पति कराता था वसूली, गिरफ्तार