कमलनाथ की मौजूदगी में बड़ा मलहरा क्षेत्र के कई समाज प्रमुखों ने ली कांग्रेस की सदस्यता

वचन पत्र

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। उपचुनाव (By-election) की तारीख का भले ऐलान ना हुआ हो, लेकिन चुनाव आयोग द्वारा बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Vidhansabha Election) के साथ मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में उपचुनाव कराने की घोषणा के बाद मध्य प्रदेश के प्रमुख राजनीतिक दल बीजेपी और कांग्रेस (BJP and Congress) ने तैयारियां तेज कर दी हैं। इसी कड़ी में संगठन मजबूत करने का सिलसिला जारी है। कांग्रेस विधायकों द्वारा इस्तीफा देकर बीजेपी में शामिल होने के बाद खाली हुई बड़ामलहरा (Bada Malhara) सीट के उपचुनाव के लिए भी तैयारियां तेज हो गई हैं। सोमवार को इसी कड़ी में बड़ा मलहरा के कई समाज प्रमुख लोगों ने कमलनाथ के सामने कांग्रेस की सदस्यता ली।

दरअसल, हाल ही में कांग्रेस के विधायक प्रदुम्न सिंह लोधी (Pradyumn Singh Lodhi) द्वारा कांग्रेस छोड़कर बीजेपी की सदस्यता लेने के बाद बड़ा मलहरा विधानसभा सीट पर उपचुनाव संपन्न होना है। कांग्रेस उपचुनाव की तैयारियों में जुट गई है। इसी कड़ी में सोमवार को बड़ा मलहरा क्षेत्र के कई समाज प्रमुख और गणमान्य नागरिकों द्वारा कमलनाथ (Kamal Nath) की उपस्थिति में विधायक तरवर लोधी के नेतृत्व में कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।