कमलनाथ की मौजूदगी में बड़ा मलहरा क्षेत्र के कई समाज प्रमुखों ने ली कांग्रेस की सदस्यता

वचन पत्र

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। उपचुनाव (By-election) की तारीख का भले ऐलान ना हुआ हो, लेकिन चुनाव आयोग द्वारा बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Vidhansabha Election) के साथ मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में उपचुनाव कराने की घोषणा के बाद मध्य प्रदेश के प्रमुख राजनीतिक दल बीजेपी और कांग्रेस (BJP and Congress) ने तैयारियां तेज कर दी हैं। इसी कड़ी में संगठन मजबूत करने का सिलसिला जारी है। कांग्रेस विधायकों द्वारा इस्तीफा देकर बीजेपी में शामिल होने के बाद खाली हुई बड़ामलहरा (Bada Malhara) सीट के उपचुनाव के लिए भी तैयारियां तेज हो गई हैं। सोमवार को इसी कड़ी में बड़ा मलहरा के कई समाज प्रमुख लोगों ने कमलनाथ के सामने कांग्रेस की सदस्यता ली।

दरअसल, हाल ही में कांग्रेस के विधायक प्रदुम्न सिंह लोधी (Pradyumn Singh Lodhi) द्वारा कांग्रेस छोड़कर बीजेपी की सदस्यता लेने के बाद बड़ा मलहरा विधानसभा सीट पर उपचुनाव संपन्न होना है। कांग्रेस उपचुनाव की तैयारियों में जुट गई है। इसी कड़ी में सोमवार को बड़ा मलहरा क्षेत्र के कई समाज प्रमुख और गणमान्य नागरिकों द्वारा कमलनाथ (Kamal Nath) की उपस्थिति में विधायक तरवर लोधी के नेतृत्व में कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की।

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि कमलनाथ सरकार में बड़ा मलहरा क्षेत्र में विकास के कई काम हुए हैं। विकास कार्यों से और 15 माह के कमलनाथ सरकार के कामकाज से प्रभावित होकर हम कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने उनका स्वागत करते हुए कहा कि कांग्रेस उनके सम्मान का सदैव ख्याल रखेगी। आप सभी मजबूती से कांग्रेस के लिए मैदान में जुट जाएं और भाजपा की व्यवस्था नफरत वाली नीतियों का कड़ा जवाब दें।

कांग्रेस में शामिल होने वालों प्रमुख रूप से छतरपुर जिले की लोधी समाज के जिला उपाध्यक्ष मुकेश सिंह लोधी, पूर्व सरपंच लखन लाल लोधी, रवड़िया पाल अध्यक्ष पाल समाज बड़ा मलहरा, हरगोविंद सोनी अध्यक्ष सोनी समाज बड़ा मलहरा, मिठाईलाल सिंह लोधी ब्लॉक अध्यक्ष लोधी सेना, गंगा प्रसाद खरे अध्यक्ष खरे समाज बड़ा मलहरा ने सदस्यता ली। इस अवसर पर पूर्व मंत्री हर्ष यादव, विधायक तरवर लोधी भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here