इंदौर-35 लाख की लूट का मामला, खुद पीड़ित ही निकला आरोपी, साथियों के साथ मिलकर दिया घटना को अंजाम

लूटी गई रकम में से लगभग 26 लाख रुपये बरामद किए जा चुके हैं। पुलिस अब भी बाकी आरोपियों और शेष रकम की तलाश में जुटी हुई है।

INDORE  NEWS : इंदौर के लसुड़िया इलाके में शुक्रवार को ठेकेदार रणवीर सिंह के साथ हुई 35 लाख लूट का मामला पुलिस ने सुलझा लिया है। जिसमे लूट की रिपोर्ट करने वाला ही लुटेरा निकला है। जिसमे पुलिस ने आरोपी से लूटी गई राशि भी बरामद कर ली गई है।

यह था मामला 

इंदौर के लसूडिया थाना क्षेत्र के स्कीम नंबर 78 में स्थित कंस्ट्रक्शन कंपनी के कर्मचारियों के साथ 35 लाख की लूट को पुलिस ने सुलझा लिया है। जिसमे आरोपियों को भी पुलिस ने द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया हैं। जिसमे लूटी गई रकम में से लगभग 26 लाख रुपये बरामद किए जा चुके हैं। पुलिस अब भी बाकी आरोपियों और शेष रकम की तलाश में जुटी हुई है। वही इस संबंध में डीसीपी अभिनय विश्वकर्मा के बताया कि इस पूरी घटनाक्रम के पीछे कारोबारी के कर्मचारी सोनू बुरासी के द्वारा ही पूरी लूट के साजिश को राजा गया था जिसमें वह अपने मालिक के पैसे उनके घर पहुंचने जा रहा था तभी उसके साथ ही उन्हें इस लूट की वारदात को अंजाम दिया था जिसमें उसकी भी प्लानिंग थी।

दो आरोपी अभी भी फरार 

वहीं इस मामले में अब तक पुलिस ने कुल चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिसमें दो आरोपी अभी भी पुलिस की तरफ से दूर है। जिनके पास लूट को शेष राशि है। वही पुलिस द्वारा दिखाई गई तत्परता और पुलिस को कार्य प्रणाली से खुश होकर इस पूरे मामले में कारोबारी के द्वारा यह घोषणा की गई है कि वह उन स्थानों पर सीसीटीवी कैमरे की व्यवस्था करेंगे। जहां पर यह सुविधा उपलब्ध नहीं है। क्योंकि सीसीटीवी फुटेज की सहायता से ही उन्हें अपने पैसे वापस मिले है।

 


About Author
Avatar

Sushma Bhardwaj

Other Latest News