5 चौकीदारों को मौत के घाट उतारने वाला सीरियल किलर फिल्म KGF-2 से प्रेरित, बनना चाहता था रॉकी भाई

भोपाल, रवि नाथानी। मध्यप्रदेश के भोपाल में सिक्योरिटी गार्ड्स की हत्या करने वाले सीरियल किलर के मामलें में कई चौकाने वाले खुलासे हुए है, सागर में 4 और भोपाल में 1 चौकीदार को मौत के घाट उतारने वाला सीरियल किलर 6 दिन में 5 सिक्योरिटी गार्ड्स का मर्डर कर चुका है। इस हत्यारे ने एक और खुलासा किया है कि उसने पुणे में भी इस तरह की घटना को अंजाम देकर एक चौकीदार को मौत के घाट उतारा है, सागर पुलिस फिलहाल पुणे की पुलिस से बातचीत कर रही है, सागर के केसली के रहने वाले इस सीरियल किलर शिव गोंड ने बताया कि वह कुछ दिनों बाद पुलिस कर्मियों पर जानलेवा हमला कर उन्हे मारने की प्लानिंग कर रहा था,  फिल्म KGF-2 के किरदार रॉकी भाई से प्रभावित शिव ने कहा कि वह सिक्योरिटी गार्ड्स को मारने के मिशन पर है। वह ऐसे सिक्योरिटी गार्ड्स को टारगेट करता था जो ड्यूटी पर सोते थे। उसे सिक्योरिटी गार्ड्स  का काम के दौरान सोना पसंद नहीं है।

यह भी पढ़ें…. PPF और सुकन्या समृद्ध योजना में हुआ बड़ा बदलाव! नुकसान से बचने के लिए यहाँ जानें नए नियम

आरोपी शिव गोंड अच्छी खासी अंग्रेजी बोलता है उसकी अंग्रेजी सुनकर पुलिस वाले भी हैरान रह गए, हालांकि वह सिर्फ 8वीं तक पढ़ा-लिखा है, शिव गोवा में नौकरी कर चुका है। हत्यारा शिव KGF-2 फिल्म के रॉकी भाई की तरह गैंगस्टर बनना चाहता था और इसके लिए रुपए जमा कर रहा था। बताया जा रहा है कि आरोपी ने 5 लोगों को बुरी तरह मौत के घाट उतारा, पुलिस ने आरोपी सीरियल किलर को मोबाइल लोकेशन ट्रेस करके पकड़ा। जिस मोबाइल के जरिए पुलिस आरोपी तक पहुंची, वह मोबाइल उसी सिक्योरिटी गार्ड का था, जिसकी हत्या पिछले हफ्ते आरोपी ने सागर में की थी। हत्या करने के बाद आरोपी गार्ड का मोबाईल लेकर फरार हो गया, पुलिस ने उसी मोबाईल की लोकेशन से इसे पकड़ा, इस हत्यारे को पकड़ना पुलिस के लिए चैलेंज बन गया था, करीबन 10 टीमों के  250 से ज्यादा पुलिसकर्मी इसे तलाश रहे थे, आरोपी शिव ने  सागर के कैंट थाना क्षेत्र में 28-29 अगस्त की दरमियानी रात एक कारखाने में तैनात चौकीदार कल्याण लोधी (50) के सिर पर हथौड़ा मारकर हत्या की। उसके बाद सिविल लाइन थाना क्षेत्र में 29-30 अगस्त की दरमियानी रात गवर्नमेंट आर्ट्स एंड कॉमर्स कॉलेज में ड्यूटी पर तैनात एक अन्य चौकीदार शंभू नारायण दुबे (60) के सिर पर पत्थर मार कर हत्या कर दी गई। दो हत्या करने के बाद हत्यारे ने मोती नगर थाना इलाके में 30-31 अगस्त की दरमियानी रात एक मकान की रखवाली करने वाले मंगल अहिरवार के सिर पर प्रहार कर हत्या की गई थी। वही बताया जा रहा है कि आरोपी एक सिक्योरिटी गार्ड की हत्या मई में ही कर चुका था। सागर में 4 हत्या करने के बाद शिव ने पांचवीं हत्या भोपाल में की है। आरोपी शिव ने भोपाल में गुरुवार की रात चौकीदार सोनू वर्मा (23) की हत्या की थी। ईदगाह इलाके में रहने वाला सोनू खजूरी सड़क इलाके में एक मार्बल की दुकान में काम करता था। मार्बल के टुकड़ों से उसका सिर कुचला गया है।

यह भी पढ़ें….. मध्यप्रदेश : 5 चौकीदारों की हत्या करने वाला सीरियल किलर भोपाल से गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि आरोपी ने खुद कबूल किया है कि उसने 5 लोगों की हत्या की है, वही पुलिस को शक है कि शिव ने इससे पहले भी लोगों को मौत के घाट उतारा है, पूछताछ में इसका खुलासा हो सकता है फिलहाल सागर पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।