आईपीएस मनीष शंकर शर्मा ‘ईज ऑफ डूइंग बिजनेस अवार्ड’ से सम्मानित

भोपाल।

 मध्यप्रदेश कैडर के भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के वरिष्ठ अधिकारी मनीष शंकर शर्मा को देश की निजी सुरक्षा एजेंसियों से जुड़ी सर्वोच्च संस्था सेंट्रल एसोसिएशन ऑफ प्राइवेट सिक्योरिटी इंडस्ट्री (कैप्सी) की ओर से प्रतिष्ठित ‘ईज ऑफ डूइंग बिजनेस अवार्ड’ से सम्मानित किया गया है।

वर्तमान में शर्मा मध्यप्रदेश के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (एडीजीपी) के रूप में राज्य के निजी सुरक्षा एजेंसियों के नियंत्रक प्राधिकारी के रूप में जिम्मेदारी संभाल रहे हैं।यह अवार्ड सेंट्रल एसोसिएशन ऑफ प्राइवेट सिक्योरिटी इंडस्ट्री(सीएपीएस आई)द्वारा दिल्ली में आयोजित 14 वीं सिक्योरिटी समिट में “इज ऑफ डूइंग बिजनेस अवार्ड”भारत के पूर्व मुख्य न्यायाधीश केजी बालाकृष्णन तथा पूर्व गृह मंत्री शिवराज पाटिल जी की उपस्थिति में दिया गया।

देश में निजी सुरक्षा एजेंसियों के राष्ट्रीय संगठन सेंट्रल एसोसिएशन ऑफ प्राइवेट सिक्योरिटी इंडस्ट्री की ओर से आयोजित इस सम्मेलन में देशभर से 22 हजार से अधिक निजी सुरक्षा एजेंसियों के प्रतिनिधि शामिल हुए। मनीष को यह सम्मान निजी सुरक्षा व्यवसाय के लिए निरंतर उत्कृष्ट प्रतिबद्धता और अथक सेवाभाव के लिए दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here