IPS Transfer : असित यादव को भिंड की जिम्मेदारी, आदित्य प्रताप सिंह जबलपुर एसपी नियुक्त

Atul Saxena
Published on -

IPS Transfer : मप्र शासन ने आज दो IPS अधिकारियों के तबादला आदेश जारी किये है और उनकी पदस्थापना उन दो जिलों में की है जहाँ पुलिस अधीक्षक के पद दो दिन पहले ही रिक्त हुए हैं, शासन ने इन दोनों जिलों जबलपुर और भिंड के पुलिस अधीक्षकों के तबादले दो दिन पहले किये थे।

असित यादव भिंड, आदित्य प्रताप सिंह जबलपुर एसपी 

आज शुक्रवार को गृह विभाग द्वारा जारी आदेश के तहत 23 वी वाहिनी SAF भोपाल के कमांडेंट 2011 बैच  के IPS अधिकारी आदित्य प्रताप सिंह को जबलपुर एसपी के रूप में पदस्थ किया गया है वहीं 2011 बैच  के ही IPS अधिकारी 5 वी वाहिनी SAF मुरैना के कमांडेंट असित यादव को भिंड का एसपी नियुक्त किया है।

दो दिन पहले भिंड एसपी मनीष खत्री और जबलपुर एसपी तुषारकांत का हुआ था ट्रांसफर 

गौरतलब है कि राज्य शासन ने 11 अक्टूबर बुधवार को एक आदेश निकालकर जबलपुर एसपी तुषारकांत विद्यार्थी को और भिंड एसपी मनीष खत्री को जिलों से हटाकर सहायक पुलिस महानिरीक्षक पीएचक्यू भोपाल पदस्थ किया था, बताया जा रहा है कि जबलपुर और भिंड एसपी का ट्रांसफर कांग्रेस की शिकायत के बाद चुनाव आयोग के निर्देश पर किया गया है।

IPS Transfer : असित यादव को भिंड की जिम्मेदारी, आदित्य प्रताप सिंह जबलपुर एसपी नियुक्त


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....

Other Latest News