IPS Transfer : राज्य सरकार ने 12 आईपीएस अधिकारियों के किये तबादले, देखें पदस्थापना आदेश

Atul Saxena
Published on -

IPS Transfer : मध्य प्रदेश शासन ने आज 16 मार्च को आईपीएस अधिकारियों के तबादला आदेश जारी किये हैं, गृह विभाग से जारी आदेश में 12 आईपीएस अधिकारियों के नाम शामिल हैं जिन्हें इधर से उधर किया गया है। तबादला सूची में 1991 से 2005 बैच के IPS अधिकारियों के नाम हैं।

तबादला सूची में पुलिस मुख्यालय भोपाल में पदस्थ ADGP  योगेश मुद्गल को ADGP तकनीकी सेवाएं पुलिस मुख्यालय भोपाल बनाया गया है, पुलिस मुख्यालय भोपाल में पदस्थ ADGP SISF जी अखेतो सेमा को ADGP जेल पदस्थ किया है, पुलिस मुख्यालय में पदस्थ ADGP योजना अनिल कुमार को ADGP SISF पुलिस मुख्यालय बनाया है साथ ही ADGP सामुदायिक पुलिसिंग की जिम्मेदारी भी सौंपी है।

IPS मकरंद देउस्कर को पुलिस आयुक्त नगरीय पुलिस भोपाल से ट्रांसफर कर इसी जिम्मेदारी के साथ इंदौर पदस्थ किया गया है, विवेक शर्मा को ADGP प्रशासन पुलिस मुख्यालय भोपाल से ADGP योजना पुलिस मुख्यालय बनाया गया है, दीपिका सूरी को आईजी होशंगाबाद से आईजी प्रशासन पुलिस मुख्यालय भेजा गया है।

इसके अलावा प्रमोद वर्मा आईजी अअवि पुलिस मुख्यालय भोपाल को आईजी सागर जोन बनाया गया है, आईजी गुप्तवार्ता पुलिस मुख्यालय भोपाल अभय सिंह को आई जी भोपाल देहात बनाया गया है, IPS हरिनारायण चारी मिश्र को पुलिस आयुक्त नगरीय पुलिस इंदौर से ट्रांसफर कर इसी जिम्मेदारी पर भोपाल भेजा गया है।

गृह विभाग ने आईजी सागर जोन अनुराग को आईजी गुप्तवार्ता पुलिस मुख्यालय भोपाल बनाया है, आईजी भोपाल देहात इरशाद वली को आईजी होशंगाबाद जोन बनाया है और आईजी रतलाम सुशांत सक्सेना को आईजी चंबल जोन भेजा है।

 

IPS Transfer : राज्य सरकार ने 12 आईपीएस अधिकारियों के किये तबादले, देखें पदस्थापना आदेश

IPS Transfer : राज्य सरकार ने 12 आईपीएस अधिकारियों के किये तबादले, देखें पदस्थापना आदेश


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....

Other Latest News