जीतू का हमला – जब वेंटीलेटर ख़रीदने थे तो MLA खरीदे जा रहे थे

भोपाल।
कमलनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे राऊ से कॉंग्रेस विधायक जीतू पटवारी ने पीएम मोदी और शिवराज सरकार पर जमकर हमला बोला है।जीतू ने कहा है कि जब मास्क बनवाने थे तब अहमदाबाद में ग़रीबी छुपाने के लिए दीवार बनवाई जा रही थी।जब वेंटीलेटर ख़रीदने थे तो म.प्र के विधायकों को ख़रीदा जा रहा था।

जीतू ने ट्वीट कर लिखा है कि जब डॉक्टरों और पुलिसकर्मियों की सुरक्षा के लिए उपकरण मुहैया कराने थे तो ताली, थाली पिटवाई जा रही थी..। अब प्रवचन दिये जा रहे हैं और सरकार की नाकामी पर बात करो तो कहते हैं कि सकंट की इस घड़ी में राजनीति ना करो..।

दूसरे ट्वीट में जीतू ने लिखा है कि जब कोरोना वायरस से बचाव के लिए रणनीति बनानी थी, तब ट्रंप की आरती उतारी जा रही थी..।जब मास्क बनवाने थे तब अहमदाबाद में ग़रीबी छुपाने के लिए दीवार बनवाई जा रही थी।जब वेंटीलेटर ख़रीदने थे तो म.प्र के विधायकों को ख़रीदा जा रहा था।

तीसरे ट्वीट में जीतू ने लिखा है कि शिवराज जी, आपने कल भाषण तो बढ़िया दिया लेकिन अपनी जान की परवाह न किए बगैर अपना कार्य कर रहे डॉक्टर व नर्सेस को जोखिम भत्ता तो दूर की बात अभी तक मार्च माह का वेतन तक नहीं मिला है..।श्रीमान आपको भाषण से फुर्सत मिल गई हो तो इनका वेतन जारी करवा दीजिए। भगवान करे इस भाषण में बोली हुई बातें आप पूरी भी करें।आपकी बातों और घोषणाओं को लेकर मध्यप्रदेश की जनता का अनुभव कभी अच्छा नहीं रहा है।