जेठ और भतीजे ने किया महिला के साथ गैंग रेप, जान से मारने की धमकी देकर फरार

भोपाल। राजधानी के नजीराबाद थाना इलाके में रिश्तों को शर्मसार करने वाले वाला मामला सामने आया है। जहां एक महिला से उसके पड़ोस में रहने वाले जेठ और उसके बेटे ने गैंगरेप किया। वारदात के बाद में आरोपी पीडि़ता को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। पुलिस ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप का केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। सूचनाओं के आधार पर पुलिस आरोपियों के संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है। पुलिस का दावा है कि आरोपी पिता पुत्र की जल्द गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

पुलिस के मुताबिक 35 वर्षीय महिला ग्राम हरीपुर में रहती है। बीती 22 अक्टूबर को महिला अपने घर में अकेली थी, तभी पड़ोस में रहने वाला जेठ और उसका बेटा आ गया। जहां आरोपियों ने मारपीट कर बाप-बेटे ने महिला के साथ गैंगरेप किया। इतना ही नहीं भागते समय आरोपी जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। इस मामले में पहले पीडि़ता नजीराबाद थाने शिकायत करने के लिए पहुंची। जहां पुलिस ने जमीनी विवाद बताते हुए उसे भगा दिया। इसके बाद महिला अपने परिजनों के साथ भोपाल पहुंची। यहां पीडि़ता ने आला अफसरों से शिकायत की और महिला थाने में केस दर्ज कराया। बाद में केस डायरी नजीराबाद पुलिस को भेज दी। नजीराबाद पुलिस गैंगरेप की इस वारदात कों जमीन विवाद बताकर प्रकरण संदिग्ध मान रही है। आरोपियों की भी फिलहाल गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। पुलिस का कहना है कि केस की बारीकी से जांच कराई जा रही है।

शादी का झांसा देकर दुष्कर्म

बैरसिया पुलिस ने बताया कि 38 वर्षीय महिला सुभाष कॉलोनी में रहती थी। बीती 6 मार्च 2019 को आरोपी हरिनारायण मीणा महिला को बहला-फु सलाकर अपने घर ग्राम सुहाया ले गया। जहां आरोपी युवक ने महिला से शादी करने का झांसा देकर दुष्कर्म किया। उसके बाद से वह लगातार महिला का शोषण कर रहा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here