फ्लोर टेस्ट से पहले जीतू पटवारी का बड़ा बयान

भोपाल।
विधानसभा में फ्लोर टेस्ट होगा या नही ये अबतक सस्पेंस बना हुआ है। सत्र से पहले सिंधिया समर्थक बागी कांग्रेस विधायकों को लेकर चर्चाएं सरगर्म है। सीएम कमलनाथ ने भी राज्यपाल को पत्र लिखकर कहा कि ऐसी स्थिति में विधानसभा में फ्लोर टेस्ट अलोकतांत्रिक होगा।इसी बीच विधानसभा पहुंचे कमलनाथ के मंत्री जीतू पटवारी का बड़ा बयान सामने आया है। मंत्री जीतू पटवारी ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने विधायकों को बेंगलुरु में बंधक बनाकर रखा है और उनके वीडियो बनाकर रिलीज किए जा रहे हैं।

जीतू ने कहा कि सरकार गिराने का भाजपा ने नया तरीका निकाल लिया है, पहले दूसरे के विधायकों को लालच देकर साथ लाओ और फिर बंधक बनाकर उनका वीडियो बनाओ, इसके बाद उन वीडियो को एक-एक करके रीलीज करो। ऐसा करके भाजपा लोकतंत्र की हत्या कर रही है।

वही मंत्री लाखन सिंह यादव का बयान, फ्लोर टेस्ट के लिए सरकार तैयार है, हमारी सरकार पूरे 5 साल चलेगी। गोपाल भार्गव के अल्पमत सरकार होने के बयान पर उन्होंने कहा कि भार्गव के कहने से क्या होता है। विधायक उनके पास बंधक हैं, मुख्यमंत्री कह चुके हैं फ्लोर टेस्ट के लिए तैयार हैं। फ्लोर टेस्ट को कार्यसूची में क्यों नहीं लिया यह विधानसभा अध्यक्ष बता सकते हैं।

बता दे कि बीजेपी और कांग्रेस के विधायक विधानसभा पहुंचे चुके है। थोडी देर में सदन की कार्यवाही शुरु होने वाली है, लेकिन अबतक सिंधिया समर्थक और कांग्रेस के बागी विधायक भोपाल नही पहुंचे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here