भावुक हुए कैलाश, इस अंदाज़ में दी कैलाश जी को श्रद्धांजलि

 भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।  भोपाल में बीजेपी के संस्थापक सदस्य और पूर्व सांसद स्वर्गीय श्री कैलाश सारंग की प्रथम पुण्यतिथि और उनकी धर्मपत्नी स्वर्गीय श्रीमती प्रसून सारंग की जयंती के अवसर पर आयोजित स्मृति संध्या में बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित किए। इस अवसर पर भावुक होकर कैलाश विजयवर्गीय ने भजन भी गाए।

CM Shivraj ने की कार्यक्रम की तैयारियों की समीक्षा बैठक, अधिकारियों को मिले निर्देश

जाने-माने चिंतक, बीजेपी के संस्थापक सदस्य, प्रसिद्ध समाजसेवी और सांसद रहे स्वर्गीय कैलाश सारंग जी की रविवार को प्रथम पुण्यतिथि साथ ही उनकी धर्मपत्नी स्व.श्रीमती प्रसून सारंग की जयंती भी थी। इस अवसर पर रवींद्र भवन के मुक्ताकाश में स्मृति संध्या का आयोजन किया गया जिसमें जानी-मानी भजन गायका मैथिली ठाकुर द्वारा भजन प्रस्तुति दी गई। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि सुरेश सोनी सदस्य,अखिल भारतीय कार्यकारिणी राष्ट्रीय स्वयंसेवक के साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, केन्द्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा भी मौजूद थे।

पुलिस विभाग में बड़े पैमाने पर तबादले, देखिए जारी सूची….

इस अवसर पर विश्वास सारंग ने अपने पिता का पुण्य स्मरण करते हुए कहा कि “वह मेरे गुरु के साथ दोस्त भी थे। उन्होंने अपना जीवन समाज की सेवा के लिए समर्पित कर दिया और कायस्थ समाज को संगठित कर संपूर्ण हिंदू समाज को संगठित करने का काम भी किया। मेरे माता पिता की स्मृति में सेवा कार्य अनवरत जारी रहेंगे। यही उनको सच्ची श्रद्धांजलि होगी।” इस अवसर पर हिंदू दर्शन शोध संस्थान और कैलाश प्रसून सारंग डायग्नोस्टिक सेंटर का वर्चुअल भूमि पूजन भी हुआ। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस अवसर पर मंत्री विश्वास सारंग की प्रशंसा करते हुए कहा कि स्वर्गीय श्री कैलाश सारंग के पद चिन्हों पर चलते हुए उनके सेवा संकल्प को आगे बढ़ाने का जो सराहनीय कार्य किया है उसमें हम सब इनके साथ हैं। इस अवसर पर बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कई भजन भी गाए और अपने श्रद्धा सुमन स्वर्गीय कैलाश सारंग और श्रीमती प्रसून सारंग को समर्पित किए।