कमलनाथ का मोदी पर हमला- नई सरकार को लेकर देश में भ्रामक जानकारी ना परोसे PM

kamal-nath-accused-modi-of-giving-misleading-information-about-MP

भोपाल।

मु्ख्यमंत्री कमलनाथ ने पीएम मोदी पर हमला बोला है। नाथ ने मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री राज्य की नई सरकार को लेकर देश में भ्रामक जानकारी दे रहे हैं। उन्हें ना तो सत्य की जानकारी है और ना ही तथ्य की। नाथ के इस बयान के बाद राजनैतिक गलियाओं में हड़कंप मच गया है। वही बीजेपी हमलावर हो चली है। अभी तक इस पर पीएम मोदी की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नही आई है, लेकिन यूजर्स इसको लेकर खूब पीएम मोदी पर निशाना दाग रहे है और सत्ता में आने के बाद उनके द्वारा किए गए कामों और वादों को याद दिला रहे है।

दरअसल, ओडिसा में एक रैली के दौरान सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा था कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस ने सत्ता में आते ही वंदेमातरम् पर हल्ला बोल दिया। जब इस पर तूफान मच गया तो बचाव के रास्ते खोज रहे है।उन्होंने कहा कि लोकतंत्र की रक्षा के लिए जिन्होंने लड़ाई लड़ी उन मीसाबंदियों की ेपेंशन पर रोक लगा दी। इस पर कमलनाथ ने ट्वीट के जरिए पीएम मोदी पर निशाना साधा है। नाथ ने लिखा है कि  ”देश के प्रधानमंत्री मोदी जी मध्यप्रदेश की नई सरकार को लेकर देश भर में विभिन्न सभाओं में निरंतर भ्रामक जानकारी परोस रहे है। चाहे क़र्ज़माफ़ी की बात हो , वन्देमातरम गायन की बात हो या मीसाबंदी पेंशन की बात हो, उनके सभी आरोप सत्य व तथ्य से परे है।”

देश के प्रधानमंत्री मोदी जी मध्यप्रदेश की नई सरकार को लेकर देश भर में विभिन्न सभाओं में निरंतर भ्रामक जानकारी परोस रहे है।
चाहे क़र्ज़माफ़ी की बात हो , वन्देमातरम गायन की बात हो या मीसाबंदी पेंशन की बात हो, उनके सभी आरोप सत्य व तथ्य से परे है।

— Office Of Kamal Nath (@OfficeOfKNath) 6 January 2019

बताते चले कि  कमलनाथ सरकार ने सत्ता में आते ही पिछली सरकार की योजनाओं और विभागों पर रोक लगा दी है। बीते दिनों मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शिवराज सरकार में शुरु किए गए आंनद विभाग, जनपरिषद अभियान, मंत्रालय में वंदेमातरम् पर रोक लगा दी थी।अब आनंद विभाग का नाम बदल कर आध्यात्म विभाग कर दिया और मीसाबंदी पेंशन,वनांचल योजना भी बंद कर दीं।  साथ हाल ही में संबल योजना के स्मार्ट कार्ड पर जिन पर शिवराज की फोटो लगी हुई थी उन्हें भी निरस्त कर दिया था। वही संबल योजना का नाम बदलनकर ‘नया सवेरा’ कर दिया गया है।इन सब बदलाव को लेकर जमकर बवाल भी मचा था बीजेपी ने सड़कों पर उतर प्रदर्शन भी किए थे।वही मीसाबंदियों ने पेंशन बंद किए जाने पर हाईकोर्ट में केस दर्ज करान की चेतावनी दी है।ऐसे में अब कमलनाथ ने ये ट्वीटर कर नए राजनैतिक घमासान को हवा दे दी है।