कमलनाथ ने प्रदेश सरकार पर लगाया वादाखिलाफी का आरोप, कहा ‘वादे पूरे नहीं किए तो जनता सड़क पर उतरकर करेगी पर्दाफाश’

पूर्व सीएम ने कहा कि एमपी में बीजेपी की सरकार बनने के चार महीने बाद भी न तो लाड़ली बहनों से किए वादे पूरे हुए हैं न ही किसानों को कोई राहत मिली है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने पहले तो पूरे प्रदेश में होर्डिंग, वॉल पेंटिंग और अख़बारों के पहले पन्ने पर खूब विज्ञापन छपवाये और अब अपने वादों से मुकर रही है।

Kamal Nath

Kamal Nath accused BJP : पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रदेश की बीजेपी सरकार पर वादाखिलाफी के आरोप लगाए  हैं। उन्होंने कहा है कि विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी ने जनता से जो वादे किए थे, वो अब तक पूरे नहीं किए गए है। कांग्रेस नेता ने कहा कि भाजपा ने झूठे आश्वासन देकर ठगी की है और अगर वो तत्काल अपने वादे पूरे नहीं करेगी तो जनता सड़क पर आकर उनका पर्दाफ़ाश कर देगी।

बीजेपी पर वादाखिलाफी का आरोप

कमलनाथ ने एक्स पर लिखा है कि ‘मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 के दौरान तत्कालीन बीजेपी सरकार ने गैस सिलेंडर 450 रूपये में देने और लाड़ली बहनों की राशि बढ़ाकर 3000 रूपये करने के वादे किए। पूरे प्रदेश में होर्डिंग, वॉल पेंटिंग और अख़बारों के पहले पन्ने पर खूब विज्ञापन छपवाये। जनता के खून पसीने की कमाई से अपने झूठ का जमकर प्रचार किया। आज चुनाव को 4 महीने से अधिक बीत जाने के बाद भी न तो जनता को 450 रूपये में गैस सिलेंडर मिल रहा है, और न ही लाड़ली बहनों को 3000 रूपये महीने मिल रहे हैं। इसी तरह से बीजेपी ने किसानों से झूठ बोलकर गेंहू का समर्थन मूल्य 2700 रुपए प्रति क्विटल और धान का समर्थन मूल्य 3100 रुपए प्रति क्विटल करने की भी बात थी, लेकिन यहाँ भी किसानों से केवल ठगी ही हुई है।मैं सरकार से माँग करता हूँ कि विधानसभा चुनाव के दौरान जो वादे किए थे, उसे तत्काल पूरा कर जनता को राहत दें, वर्ना जनता अब सड़कों पर उतरकर बीजेपी के झूठ का पर्दाफ़ाश करने वाली है।’

Continue Reading

About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।