कमलनाथ का आरोप- ” गृहमंत्री अमित शाह और कर्नाटक सीएम नहीं उठा रहे फोन”

भोपाल। शायद ही किसी मुख्यमंत्री को अपने ही विधायकों से संपर्क करने में कभी इतना परेशान होना पड़ा हो। बेंगलुरु में विधायकों से मिलने की कोशिशों के बीच अब कमलनाथ ने कहा है कि उनके द्वारा तीन बार कर्नाटक के मुख्यमंत्री येदुरप्पा को फोन लगाया गया, लेकिन वो उनका फोन पर नही आ रहे हैं। इसी के साथ उनका कहना है कि देश के गृहमंत्री अमित शाह भी उनका फोन नहीं उठा रहे हैं।

कमलनाथ का कहना है कि मैं खुद कर्नाटक जाना चाह रहा हूं, लेकिन कर्नाटक के मुख्यमंत्री से मेरी बात नहीं हो पा रही है। ऐसे में क्या समझा जाए। हमारे विधायकों को बंधक बनाकर रखा हैं, यदि वो खुले में आए तो दिल की बात बोलेंगे। उनका कहना है कि न तो कर्नाटक सीएम नहीं ही गृहमंत्री अमित शाह उनका फोन रिसीव कर रहे हैं, ऐसे में वो चाहकर भी कर्नाटक नहीं जा पा रहे हैं।

आपको बता दें कि 14 मार्च को भी कमलनाथ ने गृहमंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर सहायता मांगी थी। उन्होने लिखा था कि वे बेंगलुरु में अपने विधायकों की सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं। उन्होने गृहमंत्री में मांग की थी कि वे इस मामले में हस्तक्षेप करते हुए इन विधायकों को मध्यप्रदेश में सुरक्षित वापस लौटने में सहायता करें।