कमलनाथ का दावा- मध्यप्रदेश रचेगा इतिहास, 140 से ज्यादा सीटों से जीतेगी कांग्रेस

Kamal-Nath-again-claims---Congress-will-win-more-than-140-seats

भोपाल

पांच दिन बाद तय हो जाएगा कि प्रदेश में किसकी सरकार बनेगी। लेकिन इसके पहले सभी नेता अपनी अपनी जीत का दावा कर रहे है।कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय के बाद अब पीसीसी चीफ कमलनाथ ने एक बार फिर जीत का दावा किया है। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस की सरकार बनेगी और 140 से ज्यादा सीटे मिलेगी।साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने पर कलेक्टर जैसे पदों का नाम भी बदला जाएगा। बताते चले कि इससे पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने 126 से 132 सीटे जीतने की भविष्यवाणी की थी।वही वोटिंग के बाद कमलनाथ ने यह दूसरी बार जीत का दावा किया है।

दरअसल, कमलनाथ आज पीसीसी में प्रत्याशियों की बैठक लेने पहुंचे थे। बैठक के बाद कमलनाथ ने मीडिया से चर्चा के दौरान जीत का दावा किया। नाथ ने कहा कि अगले 5 दिन में मध्यप्रदेश के विकास का नया दिन शुरू होने वाला है।मध्यप्रदेश इतिहास रचने को है। इस बार कांग्रेस की सरकार बनेगी और 140 से ज्यादा सीटे आएगी।उन्होंने कहा मुझे एक्जिट पोल करने वालों ने फोन किया है, कि आप जीत रहे हैं। नाथ ने कहा कि मैने एक एक क्षेत्र में अध्ययन कर यह दावा किया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में व्यवस्था और सोच में परिवर्तन की आवश्यकता है। विभाजन की राजनीति जो दिल्ली में है वो प्रदेश में नही होनी चाहिए।  कांग्रेस की सरकार बनने पर कलेक्टर जैसे पदों का नाम बदला जाएगा। 

उन्होंने भाजपा पर हमला बोलते हुए  कहा कि पैसे बांटने से कुछ नही होगा।  मुझे पूरा विश्वास है भाजपा के बड़े बड़े दिग्गज ये समझेंगे की मध्यप्रदेश के मददाता कितने समझदार है। भाजपा ने प्रशासनिक दुरुपयोग करने की कोशिश की थी ,लेकिन अधिकारियों ने ऐसा होने नही दिया मैं उन्हें बधाई देना चाहता हूं।मध्यप्रदेश के मददाताओं ने अपना वोट प्रदेश की हित में दिया है और मुझे पूरा विश्वास है कि कांग्रेस की जीत होगी।