कमलनाथ का अटैक-अगर ऐसा होता तो BJP सांसद की ये कहने की हिम्मत ना होती

भोपाल।

भाजपा के सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार हेगड़े एक बार फिर अपने विवादास्पद बयान के कारण सुर्खियों में हैं। इस बार अनंत हेगड़े ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी पर निशाना साधते हुए उनके स्वतंत्रता संग्राम को वास्तविक आंदोलन नहीं बताते हुए ड्रामा बताया है। हेगड़े के इस बयान पर राजनीतिक बवाल हो गया है। हेगड़े के बयान पर कांग्रेस हमलावर हो गई है और बयान की निंदा की है।

मप्र के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी भाजपा सांसद के बयान को निंदनीय बताते हुए आपत्ति जताई है। सीएम कमलनाथ ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा है कि यदि पहले ही गांधी के खिलाफ बोलने वालों पर कड़ी कार्रवाही होती तो दोबारा ऐसा नहीं होता।

सीएम कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा ‘राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के स्वतंत्रता आंदोलन के समय किये गये सत्याग्रह को भाजपा सांसद द्वारा ड्रामा बताना बेहद आपत्तिजनक , बेहद निंदनीय। भाजपा नेतृत्व यदि पूर्व में ही बापू के हत्यारे गोडसे को दो-दो बार देशभक्त बताने वाली भाजपा सांसद पर दिखावटी कार्यवाही की बजाय , कड़ी कार्यवाही कर देता तो शायद आज गांधी जी के बारे में इस तरह कहने की किसी में हिम्मत ना होती। साथ ही अपने ट्वीट में सीएम कमलनाथ ने भाजपा ने भाजपा से स्पष्टीकरण मांगते हुए कहा कि ‘अब समय आ गया है कि भाजपा को स्पष्ट करना चाहिये कि वो किस विचारधारा के साथ है गांधी की या गोडसे की ?