कमलनाथ का भाजपा पर वार, ‘इन्हें जनसेवा नहीं ,सत्ता की भूख है’

भोपाल| कोरोना संकट (Corona Crisis) के बीच भाजपा (BJP) की चुनावी तैयारियों को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ (Kamalnath) ने हमला बोला है| पूर्व सीएम ने ट्वीट कर कहा आज आवश्यकता है सभी को मिलकर कोरोना महामारी से लड़ने की, लेकिन तैयारियाँ की जा रही है चुनाव लड़ने की, यह है इनकी संवेदनशीलता|

कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा ‘कितना शर्मनाक है आज आवश्यकता है कोरोना प्रभावित इलाक़ों में एवं प्रदेश के मार्गों व सीमाओं पर जाकर भूखे प्यासे मज़दूरों से मिलकर उनका दर्द जानने की, लेकिन जा रहे है अपने कार्यालय उपचुनाव की तैयारियों के लिये,चुनाव जीतने की रणनीति बनाने के लिये,लोगों का दलबदल करवाने के लिये ?

पूर्व सीएम ने अपने अगले ट्वीट में कहा ‘आज आवश्यकता है इस महामारी के प्रदेश में बढ़ते प्रकोप को देखते हुए केन्द्र सरकार से बात कर प्रदेश में टेस्टिंग किट की कमी दूर करने की , टेस्टिंग के लिये निजी लेब को ज़्यादा से ज़्यादा अनुमति दिलवाने की , वेंटिलेटर व पीपीई किट की कमी को दूर करने की लेकिन केन्द्र सरकार व उसके मंत्रियो से इस महामारी में भी बात की जा रही है उपचुनावो को जीतने के लिये “एक्सप्रेस वे “ के भूमिपूजन की….?

उन्होंने कहा ‘आज आवश्यकता है सभी को मिलकर कोरोना महामारी से लड़ने की, लेकिन तैयारियाँ की जा रही है चुनाव लड़ने की , इस महामारी में भी पद बाँटे जा रहे है , जवाबदारी कोरोना से निपटने की नहीं , उपचुनाव जिताने की दी जा रही है ?
यह है इनकी संवेदनशीलता…? इन्हें जनसेवा नहीं ,सत्ता की भूख है।इन्हें कोरोना से प्रदेशवासियो को नहीं बचाना है , इन्हें पहले खुद की सरकार को बचाना है।इनकी प्राथमिकता जनता नहीं सत्ता लोलुपता है। बेचारी जनता कोरोना से लड़ रही है और ये पद व टिकट के लिये लड़ रहे है’|