कमलनाथ ने की इंदौर की घटना की निंदा, कहा- “ऐसा करने वाले मानवता के दुश्मन”

भोपाल। इंदौर में स्वास्थ्य कर्मी एवं पुलिस प्रशासन पर हुए हमले पर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट करके उसकी निंदा की है। उन्होने कहा कि इंदौर के रानीपुरा और टाटापट्टी बाखल में स्वास्थ्य कर्मचारियों के साथ हुए दुर्व्यवहार व पथराव की घटना बेहद दु:खद व निंदनीय है। ऐसा कृत्य करने वाले समाज, इंसानियत एवं मानवता के दुश्मन हैं।

अपने एक और ट्वीट में कमलनाथ ने कहा कि इस संकट की घड़ी में सुरक्षाकर्मी एवं डॉक्टर अपनी जान को जोखिम में डालकर जनता की सुरक्षा कर रहे हैं एवं अपने कर्तव्यों का पालन कर रहे हैं। हमें सुरक्षाकर्मी एवं प्रशासन के अधिकारियों का आगे आकर सहयोग करना चाहिए एवं उनके जज्बे को सलाम करना चाहिए, ना कि उनके ऊपर पत्थर बरसाने चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि जनता की ऐसी घटना से प्रदेश व शहर एवं देश शर्मसार हो जाता है। कमलनाथ ने कहा कि प्रदेश प्रशासन को डॉक्टर एवं स्वास्थ्य कर्मचारियों की सुरक्षा का इंतजाम करना चाहिये साथ ही ऐसी घटनाओं को अंजाम देने वाले के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए।

इसी के साथ प्रदेशवासियों के कल्याण एवं इस संकट की घड़ी से बचाव के लिए पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ रामनवमी के दिन यज्ञ कर जनता के बेहतर स्वास्थ्य और कल्याण की कामना की है। समस्त देशवासियों को रामनवमी की बधाई देते हुए उन्होने कहा कि इस पर्व पर मैं सभी सामाजिक संस्थाओं, संगठनों एवं गणमान्यजनों से अनुरोध करता हूं कि संकट की इस घड़ी में गरीब मजदूर वर्ग और जरूरतमंदों की हरसंभव सहायता करें।