कमलनाथ ने लगाया शिवराज सरकार पर आदिवासियों के दमन का आरोप, आदिवासी न्याय यात्रा की अगवानी

MP Election

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा है कि मध्यप्रदेश ही नहीं बल्कि पूरे देश में आदिवासियों का दमन और अत्याचार हो रहा है। उन्होने आज कारम डैम में हुए भ्रष्टाचार व पीड़ितों के इंसाफ के लिए कांग्रेस विधायक पाचीलाल मेडा के नेतृत्व में निकाली जा रही आदिवासी न्याय यात्रा की भोपाल में अगवानी की। ये यात्रा कारम डैम से भोपाल तक निकाली जा रही है।

Hurricane Ian: इयान चक्रवात ने फ्लोरिडा में मचाई तबाही, पढ़ें पूरी खबर

कमलनाथ ने इस न्याय यात्रा में शामिल सभी सदस्यों का का स्वागत करते हुए कहा कि कांग्रेस पूरी तरह आपके साथ खड़ी है और इस लड़ाई में हर मोर्चे पर साथ संघर्ष करेगी। उन्होने कहा कि हमने विधानसभा सत्र में भी इस मामले को उठाने की व सरकार से इस पर जवाब मांगने की पुरजोर कोशिश की, लेकिन सरकार कारम डैम के भ्रष्टाचार और प्रभावितों को न्याय के मामले में कोई चर्चा नहीं करना चाहती थी इसलिए हमारी बात को अनसुना किया गया। वहीं विधायक पाची लाल मेडा के साथ दुर्व्यवहार भी किया गया।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।