कमलनाथ का शिवराज सरकार पर तीखा तंज, कहा मप्र में नए तरीके का रेमडेसिवीर माफिया सामने आए जिसने लोगों को लूटा

रेमडेसिवीर इंजेक्शन की कालाबाजारी पर कांग्रेस-बीजेपी एक बार फिर एक दूसरे पर हमलावर हो गई है।

कमलनाथ

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में जहां एक तरफ बढ़ती कोरोना महामारी (Corona epidemic) से लोग परेशान हैं वहीं दूसरी तरफ आपदा में अफसर खोजने वाले और जरूरी दवाइयों की कालाबाजारी करने वाले लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। प्रदेश में एक के बाद एक सामने आ रहे रेमडेसिवीर इंजेक्शन (Remdesivir Injection) की कालाबाजारी के मामले में पूर्व सीएम कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर एक बार फिर से जमकर हमला बोला है।

यह भी पढ़ें…WhatsApp लेकर आ रहा है जबरदस्त नया फीचर, बिना इंटरनेट के भी करेगा काम

कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘कोरोना की इस महामारी में मध्यप्रदेश में एक नये तरीक़े का माफिया सामने आया है वो है “रेमडेसिवीर माफिया“ ? जिसने इस संकट काल में कई लोगों की जाने ली है, कई ज़रूरतमंद लोगों को लूटा है, कई लोगों को ठगा है, कई परिवारों को बर्बाद किया है। आख़िर ऐसे माफ़ियाओ को किसका संरक्षण ? ऐसे माफ़ियाओ पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही हो, ये मानवता व इंसानियत के दुश्मन। गाड़ दूँगा, टाँग दूँगा, लटका दूँगा लेकिन प्रदेश में माफिया ना गड रहे, ना टंग रहे, ना लटक रहे ? लोग आपदा में भी अवसर देख रहे है।

सीएम ने भी किया पलटवार
सीएम शिवराज ने भी कमलनाथ पर पटलवार करते हुए कहा कि मध्यप्रदेश में नेता प्रतिपक्ष कमलनाथ ने सरकार के साथ मिलकर कार्य करने की जगह अराजकता का माहौल पैदा करने की कोशिश करना उचित समझा। कांग्रेस के मुख्यमंत्रियों ने वैक्सीन को लेकर भ्रम फैलाया, जो बेहद निंदनीय और शर्मनाक है। ऐसे समय में सभी को एक होकर जनता की सेवा करना चाहिए। कांग्रेस नेता लगातार झूठ बोलकर जनता को भ्रमित करने और अस्थिरता बनाने की कोशिश में लगे हुए हैं। जब-जब देश में कोई समस्या आई, कांग्रेस ने समाधान खोजने की जगह भ्रम फैलाया है। जबसे देश पर COVID19 का संकट छाया, कांग्रेस के किसी भी नेता ने झूठ बोलने के अलावा कोई कार्य नहीं किया।

बतादें की प्रदेश में लगातार कालाबाजारी के मामले सामने आ रहे है, इस संबंध हाल ही में जबलपुर में कार्यवाही की गई है। जिसमें सिटी हॉस्पिटल के संचालक सरबजीत सिंह मोखा को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। ओमती थाना पुलिस ने फार्मासिस्ट देवेश चौरसिया को गिरफ्तार किया है। सोमवार को ही सीएम शिवराज सिंह ने ऐसे लोगो के खिलाफ सख्त कार्रवाई के आदेश दिए थे।

यह भी पढ़ें…इंदौर के अस्पताल में म्यूजिक थेरेपी से कोविड मरीजों का किया जा रहा तनाव दूर, देखें वीडियो