कमलनाथ के सांसद बेटे का शिवराज को ‘भोज इन्विटेशन’

भोपाल।
छत्रपति शिवाजी महाराज की मूर्ति को लेकर गर्माई सियासत के बीच मुख्यमंत्री कमलनाथ के सांसद बेटे नकुल नाथ ने प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान के नाम एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने  शिवराज सिंह चौहान को दोपहर के भोजन के लिए अपने गृह ग्राम शिकारपुर में आमंत्रित किया है।

दरअसल छिंदवाड़ा के सौन्सर में छत्रपति शिवाजी की मूर्ति तोड़े जाने को लेकर भाजपा आक्रामक मूड में है और शिवराज सहित महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस भी मुख्यमंत्री कमलनाथ पर छत्रपति शिवाजी के अपमान का आरोप लगा चुके हैं। नकुल नाथ ने शिवराज पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि आपका विकास के मॉडल छिंदवाड़ा में स्वागत है। लेकिन जिस तरह से आप छत्रपति शिवाजी महाराज के नाम पर राजनीतिक रोटियां सेकने आ रहे हैं वह गलत है। ट्वीट में आगे लिखा है कि छत्रपति शिवाजी महाराज हमारी आस्था के प्रतीक हैं। आपको उनके नाम को राजनीति के लिए प्रयोग करना उचित नहीं। दोपहर के भोजन के लिए आमंत्रित करते हुए नकुल नाथ ने यह भी कहा है कि आप एक बार आए और मेरे साथ छिंदवाड़ा के विकास का मॉडल जरूर देखें। दरअसल इस पूरे मुद्दे के बाद शुक्रवार को शिवराज छिंदवाड़ा के सौन्सर जा रहे हैं जहां पर वह इस मुद्दे को उठायेगे।

नकुलनाथ उठाएंगे मूर्ति का पूरा खर्चा
इधर, मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ऐलान किया है कि सौंसर में अब शिवाजी महाराज की आदमकद प्रतिमा पूरे धूम धाम के साथ समारोहपूर्वक स्थापित की जाएगी। इतना ही नहीं सीएम कमलनाथ के बेटे और छिंदवाड़ा से सांसद नकुलनाथ ने घोषणा की है कि शिवाजी महाराज की प्रतिमा बनाने और उसकी स्थापना कराने में जो भी खर्चा आएगा उसका वहन वह खुद करेंगे।इस घोषणा के साथ ही छिंदवाड़ा में छत्रपति शिवाजी महाराज की मूर्ति हटाने को लेकर बढ़ रहा विवाद खत्म हो गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here