सीएम के बयान पर बोले कमलनाथ- इसकी सच्चाई अस्पतालों से पता की जा सकती है

कमलनाथ

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। एक तरफ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) ने दावा किया है कि पहले प्रदेश (Madhya Pradesh) में ऑक्सीजन (Oxygen) की उपलब्धता 60 MT थी, जिसे 3 गुना बढ़ाया गया है, जिसके बाद अब अस्पतालों में ऑक्सीजन की उपलब्धता 180 MT है, जो कि पर्याप्त है। वही दूसरी तरफ पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) ने इस दावे पर सवाल उठाते हुए कहा है कि मप्र(MP) में ऑक्सीजन की कमी है, इसकी सच्चाई अस्पतालों (Hospital) से पता की जा सकती है।

MP Weather: मप्र के इन जिलों में बारिश की संभावना, बिजली चमकने के साथ ओलावृष्टि के आसार

दरअसल, कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा है कि वर्तमान में प्रदेश (Madhya Pradesh) में ऑक्सीजन की आपूर्ति व डिमांड में काफ़ी अंतर है, इसकी सच्चाई अस्पतालों से पता की जा सकती है। प्रदेश में कई लोगों ने ऑक्सीजन की कमी से अपनो को खोया है।वही रेमडेसिविर इंजेक्शन (Remedicivir Injection) को लेकर अभी भी लोग घंटो भटक रहे है ? तस्वीरें रोज़ सामने आ रही है ?


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)