राहुल गांधी से धक्कामुक्की, कमलनाथ बोले- यह निंदनीय, हाथरस की घटना पूरे देश के माथे पर कलंक

हाथरस जा रहे राहुल गांधी को यमुना एक्सप्रेस-वे पर किया अरेस्ट, वापस दिल्ली भेजा

kamउपचुनाव alnath

भोपाल। डेस्क रिपोर्ट| हाथरस काण्ड (Hathras Rape Case) को लेकर देश भर की सियासत गरमाई हुई है| इस बीच गुरूवार को दिल्ली से हाथरस के लिए रवाना हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi) को यूपी पुलिस (UP Police) ने हिरासत में ले लिया। उत्तर प्रदेश पुलिस ने उन्हें ग्रेटर नोएडा पर रोका और फिर वापस दिल्ली भेज दिया गया। उनके साथ धक्का मुक्की भी हुई| इसको लेकर मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamalnath) ने भाजपा सरकार (BJP Government) पर बड़ा हमला बोला है|

कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा- ‘हाथरस की पीड़िता के परिजनो से मिलने जा रहे श्री राहुल गांधी व प्रियंका गांधी को यूपी की भाजपा सरकार के ईशारे पर जिस तरह से पुलिस ने बलपूर्वक ज़बर्दस्ती रोका , उनके साथ धक्का मुक्की की गयी , अभद्र व्यवहार किया गया ,वो बेहद आपत्तिजनक व निंदनीय है’।

उन्होंने आगे लिखा- ‘हाथरस की घटना पूरे देश के माथे पर कलंक है। पूरे देश ने देखा कि किस प्रकार आधी रात में परिजनो को बताये बग़ैर पीड़िता का धार्मिक भावनाओं के विपरीत अंतिम संस्कार किया गया। किस प्रकार पीड़िता न्याय की उम्मीद से अस्पताल में जीवन- मृत्यु से संघर्ष करती रही और यूपी सरकार बेख़बर बनी रही और जब आज राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पीड़िता के परिवार से मिलना चाहते है , सांत्वना देना चाहते है तो उन्हें रोका जा रहा है। यूपी सरकार की इस तानाशाही का कांग्रेस विरोध करेगी’।

कमलनाथ ने कहा- एक तरफ़ भाजपा शासित राज्यों में बहन- बेटियों के साथ दरिंदगी की घटनाएँ निरंतर घट रही है , उन्हें इंसाफ़ नहीं मिल रहा है ,आरोपियों को बख्शा जा रहा है , वही दूसरी तरफ़ उनके परिजनो से मिलने जा रहे कांग्रेस नेताओ को बलपूर्वक रोका जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here