कमलनाथ ने अधिकारियों को दी चेतावनी, नरोत्तम मिश्रा बोले- इनके पास अब यही बचा है

नरोत्तम मिश्रा

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। पूर्व सीएम और पीसीसी चीफ कमलनाथ (Kamal Nath) के अधिकारियों को सरेआम खुली चेतावनी देने पर प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने पलटवार किया है। मिश्रा का कहना है कि कमलनाथ जी के पास अब यही बचा है, बाकी तो कुछ बचा नहीं, ध्यान रखें कि इन धमकियों से कोई प्रभावित होने वाला नही है,जो सही काम कर रहे हैं वह सही काम करते रहें। वहीं कांग्रेस के प्रत्याशियों को लेकर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि जब पूरी सूची आएगी तो एक दर्जन से ज्यादा बाहर के दल से आए हुए लोग होंगे।

दरअसल, रविवार को पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने इंदौर की सांवेर विधानसभा सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी प्रेमचंद गुड्डू के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे, यहां उन्होंने अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि भाजपा के समर्थन में काम कर रहे पुलिस और प्रशासन के अधिकारी इस बात का ध्यान रखें कि उपचुनाव के नतीजों के बाद सरकार कुछ और होगी। उन्होंने कहा आईजी हो या डीआईजी हो, अपनी वर्दी की इज्जत करिए नहीं तो इस उपचुनाव के बाद आप की वर्दी कहां जाएगी आप खुद समझ कर रखिएगा। भाजपा का बिल्ला जेब में रखकर मत घूमिए।अपनी वर्दी की इज्जत करिएगा, एक चुनाव बाद वर्दी कहाँ जाएगी पता नही चलेगा इसलिए अधिकारी सुन ले भाजपा का बिल्ला अपनी जेब मे मत रखना।इस पर नरोत्तम मिश्रा ने पलटवार करते हुए कहा है कि कमलनाथ जी के पास अब यही बचा है, बाकी तो कुछ बचा नहीं, ध्यान रखें कि इन धमकियों से कोई प्रभावित होने वाला नही है,जो सही काम कर रहे हैं वह सही काम करते रहें।मिश्रा ने आगे कहा कि कमलनाथ के समय ऐसा होता रहा है, थानों की बोलियां लगती रही, एसडीएम टीआई के ऑफिस नीलाम होते थे वही भ्रम में बोल गए।

दलबदलुओं को टिकट दे रही कांग्रेस

वही कांग्रेस के प्रत्याशियों को लेकर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि उनके पास प्रत्याशी कहां है, केवल दलबदलू लोग हैं, कांग्रेस का खुद का कोई प्रत्याशी नहीं है। जब पूरी सूची जारी होगी तो एक दर्जन से ज्यादा वही लोग होंगे जो बाहर के दल से आए हुए। कांग्रेस के पास ग्वालियर चंबल अंचल में कार्यकर्ता बचा नहीं हैं , उनके पास प्रत्याशियों का टोटा है, इसलिए जो तथाकथित बचे हैं उनको तकलीफ हो जाती है

शिवराज और कर्ज लेने पर बोले

कांग्रेस के सीएम शिवराज के वायरल वीडियो करने पर कहा कि तो क्या बे बदला ले रहे हैं, हमने कोई धमकी नहीं दी, जो कहा था वह किया है।  सरकार के कर्ज लेने पर बोले गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि खजाना खाली कमलनाथ जी का था, झूठी घोषणा उन्होंने की, हम जो कह रहे हैं वह लगातार कर रहे हैं। कमलनाथ के सरकार चलाने ओर मुंह चलाने के जुमले पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने तंज कसते हुए कहा कि वह बिल्कुल सही कहते हैं, इसलिए चला नहीं पाए, मैं उनकी बात से सहमत हूं।वो 15 महीने नहीं चला पाए, हम 15 साल चला रहे हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here