भोपाल।
एमपी में नए पीसीसी चीफ की चर्चाओं का दौर जारी है। वही कांग्रेस के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के दौरे से भी सियासी सरगर्मियां बढ़ी हुई है। इन सब के बीच कमलनाथ में कैबिनेट मंत्री सज्जन सिंह वर्मा का बड़ा बयान सामने आया है।वर्मा ने जल्द ही नए प्रदेश को नया अध्यक्ष मिलने की बात कही है।वर्मा का कहना है कि 10-15 दिन में मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष का चयन हो जाएगा।

दरअसल, सोमवार को मध्य प्रदेश सरकार के पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा निवाड़ी पहुंचे थे जहां नए पीसीसी चीफ के सवाल पर उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि 10-15 दिन में मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष का चयन हो जाएगा। जल्द ही हमें बहुत ही ऊर्जावान साथी हम सबकी सरपरस्ती के लिए मिलेगा।हालांकि अपने पिछले बयान में वर्मा सिंधिया डिज़रविंग केंडिडेट बता चुके है।

सिंधिया के सियासी दौरे के बीच वर्मा ने ये बयान देकर एक बार फिर सियासी गलियारों में हलचल पैदा कर दी है। फिलहाल पीसीसी चीफ के लिए सिंधिया का नाम सबसे आगे चल रहा है।पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरूण यादव, मंत्री बाला बच्चन, उमंग सिंगार और पूर्व केन्द्रीय मंत्री कांतिलाल भूरिया का नाम भी रेस मे शामिल है।वही सिंधिया के राज्यसभा जाने की अटकलें भी तेज है।

साध्वी पर बोला हमला
इस दौरान सज्जन सिंह वर्मा ने भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर पर भी निशाना साधा। सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि प्रज्ञा ठाकुर को मीडिया ज्यादा दिखाती है। उस महिला को बस 15 दिन में हाईलाईट कर दिया करो, यह उनका भोजन है।