अजय सिंह के दर्द पर कमलनाथ के मंत्री ने कसा तंज

लखन घनघोरिया

भोपाल/जबलपुर ।
दो दिन पहले पूर्व नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस के दिग्गज नेता अजय सिंह ने अपना दर्द बयां करते हुए कहा था कि अपनी ही पार्टी में उनकी सुनवाई ना हो रही है।पार्टी में सब कुछ ठीक होने के बाद भी सब कुछ ठीक नहीं है। उनके इस बयान पर कमलनाथ सरकार में सामाजिक न्याय मंत्री लखन घनघोरिया ने तंस कसा है।

जबलपुर में मीडिया से चर्चा करते हुए लखन सिंह ने कहा कि अजय सिंह राहुल का दर्द अजय सिंह राहुल ही बयां कर सकते हैं। ईश्वर सबका है किसी को गरीब तो किसी को अमीर बनाता है। ईश्वर भी किसी को संतुष्ट नहीं कर सकता है। मुख्यमंत्री कमलनाथ सभी को साथ लेकर चल रहे हैं । अपने जन्मदिन के मौके पर सामाजिक न्याय मंत्री लखन घनघोरिया नेत्रहीन कन्या छात्रावास में पहुंचे ।

दरअसल, शुक्रवार को अजय सिंह सीधी जिले के रामपुर नैकिन में जनता को संबोधित करते हुए भावुक हो गए थे। उन्होंने कहा था कि जब सरकार बनी थी तब हमने भी सोचा था कि हम युवाओं की बेरोजगारी दूर करेंगे, सिंचाई के साधन बढ़ाएंगे ,हमारी बहुत इच्छा थी कि हम भी कुछ काम करेंगे लेकिन आज हमारी ही सुनवाई नहीं हो रही है। सब कुछ ठीक होने के बाद भी सब कुछ ठीक नहीं है। इसमें मैं किसी को दोष नहीं देता। यह सिर्फ समय बदल सकता है, जिसका इंतजार हो सकता है, तकलीफ है, वह तकलीफ जितनी आप महसूस कर रहे हैं, उससे ज्यादा तकलीफ मैं महसूस करता हूं। उन्होंने कहा कि ईश्वर से कामना करता हूं कि हम लोगों के भी एक बार फिर अच्छे दिन आएं।अजय सिंह के इस बयान के बाद से ही सियासत गर्मा है और विपक्ष भी जमकर बयानबाजी कर रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here