कमल पटेल का वार- विधायकों का कांग्रेस में घुट रहा था दम, इसलिए हुआ पलायन

Pooja Khodani
Published on -
kamal patel

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। कांग्रेस (Congress) छोड़कर BJP में शामिल हो रहे विधायकों को बिकाऊ कहने पर कृषि मंत्री कमल पटेल कमलनाथ (Kamal Nath) पर बरस पड़े। कमल पटेल (Kamal Patel) ने कहा कि कमलनाथ की प्राइवेट लिमिटेड (Private Limited) बनी कांग्रेस में नेताओं का दम घुट रहा है इसलिए वह पार्टी छोड़ रहे हैं।उन्होंने लोगों से उपचुनाव में भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की है जिससे प्रदेश के किसानों (Farmers) और आम जनता से धोखाधड़ी करने वाली कांग्रेस का पूरी तरह सफाया किया जा सके

कमल पटेल ने कहा कि कमलनाथ को इसकी भनक पहले ही लग चुकी थी इसलिए वह सदन में भी 35 करोड़ के ऑफर मिलने की बात कहकर दावा करने लगे थे कि उनके विधायक बिकाऊ नहीं हैं लेकिन इसके बाद भी वह अपने विधायकों को रोक नहीं पाए इसलिये अब उन्हें बिकाऊ कहना शुरू कर दिया।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)