कमलनाथ के मंत्री की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, आचार संहिता उल्लंघन का लगा आरोप

kamalnath-minister-jaivardhan-singh-accused-of-breaking-code-of-conduct

भोपाल।  मध्य प्रदेश के शहरी विकास मंत्री और दिग्विजय सिंह के पुत्र जयवर्धन सिंह पर चुनाव आचार संहिता उल्लघन करने का आरोप लगा है। वह आगर मालवा में पार्टी उम्मीदवार प्रहलाद टिपानिया के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे। इस दौरान कुछ अतिथि शिक्षक भी वहां पहुंच गए और मंत्री को घेर लिया। 

दरअसल, यहां अतिथि शिक्षकों को लंबे समय से वेतन नहीं मिला है। जिसे लेकर शिक्षक काफी परेशान हैं। चुनाव आचार संहिता लागू होने के कारण उनकी मांग भी नहीं सुनी जा रही है। मंगलवार को मंत्री जयवर्धन आगर मालवा में कांग्रेस प्रत्यीश प्रहलाद टिपानिया के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे। इस दौरान अतिथि शिक्षक भी वहां पहुंच गए और उनके अपने वेतन में हो रही देरी के लिए गुहार लगाने लगे। मंत्री ने भी दरयादिली दिखाते हुए चुनाव आचार संहिता लागू होने के बाद भी अफसर को फोन कर इस संबंध में जानकारी भी ली और वेतन संबंधित निर्देश दिए। जिसके बाद यह मामला गरमा गया। 

अधिकारी से बात करने का उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिसके बाद बीजेपी ने उनपर आचार संहिता का उल्लंघन करने का आरोप लगाया है। यही नहीं पार्टी नेताओं का कहना है कि वह आयोग में भी उनकी शिकायत करेंगे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here