Kangana Ranaut : कंगना को मिला BJP का साथ! , उमा के बाद समर्थन में उतरी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। महाराष्ट्र के बाद मध्यप्रदेश में अब फिल्म अभिनेत्री कंगना रानौत (Kangna Ranaut) को लेकर सियासत तेज हो गई है।  करणी सेना के बाद अब प्रदेश के बीजेपी नेताओं ने कंगना को खुलकर समर्थन करना शुरु कर दिया है।खास करके अब कंगना को साध्वियों का साथ मिल गया है। पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी की दिग्गज नेत्री उमा भारती (Uma Bharti) के बाद भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर (Bhopal MP Sadhvi Pragya Thakur)  ने कंगना का समर्थन किया है।

साध्वी ने महिला का सम्मान करने की बात कही है, हालांकि शिवसेना के खिलाफ बोलने से बचती भी नजर आईं। साध्वी ने आगे कहा है कि कांग्रेस के कारण महाराष्ट्र सरकार ऐसी कार्रवाई कर रही है। क्योंकि महाराष्ट्र सरकार (Government of Maharashtra) में गृह विभाग कांग्रेस के पास है।साध्वी ने बाला साहब की तारीफ करते हुए कहा है कि बाला साहब ने मेरी एक बार मदद भी की थी। ये तो कांग्रेस के कारण महाराष्ट्र में ऐसी घटना हो रही है।

इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती (Uma Bharti) ने कंगना के खिलाफ हुई कार्रवाई का विरोध किया था। साथ ही उन्होंने उद्धव ठाकरे सरकार को घेरते हुए कहा था कि उद्धव ठाकरे ने खुद की गरिमा के साथ सरकार की गरिमा और बीएमसी की गरिमा को गिराने का काम किया है। कलाकार कंगना के खिलाफ की गई कार्रवाई गलत है। यह कार्यवाही बीएमसी ने राजनैतिक इशारे पर की है।उन्होंने कहा कि अगर कंगना का घर बीएमसी की सूची में था तो यह पहले ही गिरा दिया जाना चाहिए था | लेकिन कंगना के खिलाफ राजनैतिक इशारे पर कार्रवाई की गई है जो नहीं की जानी चाहिए थी। यह कार्रवाई सिर्फ कंगना के मनोबल को गिराने के लिए की गई। ऐसी घटनाओं से मनोबल गिरता नहीं बल्कि सत्ता का सम्मान गिरता है।

गौरतलब है कि  कंगना के मुंबई पहुंचने से पहले बुधवार को BMC ने उनका मुंबई ऑफिस का कुछ हिस्सा अवैध बताकर गिरा दिया था, जिसके बाद कंगना ने मुंबई पहुंचते ही सीएम उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) पर निशान साधते हुए कहा था, ‘आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा’। जिसके बाद सीएम को ‘तू-तड़ाक’ से बात करने पर कंगना पर FIR दर्ज की गई है, वही कंगना ने भी मामले को हाईकोर्ट में घसीट लिया, आने वाले दिनों में इसका सुनवाई होनी है।आपको बताते चले कि पिछले कुछ दिनों से कंगना रनौत सुशांत मामले में अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here