किसान बिल को लेकर Kangana Ranaut ने साधा दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा पर निशाना, कही ये बात

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कृषि बिल का समर्थन करते हुए दिलजीत दोसांज (Diljit Dosanjh) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) पर तंज कसते हुए उन पर किसानों को गुमराह करने के आरोप लगया हैं।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।  बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood Actress) कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी अच्छी अदाकारी (acting) के साथ ही मुंह फट (frank) व्यवहार के लिए जानी जाती हैं। वह अक्सर देश के मुद्दों पर अपने विचार सोशल मीडिया (social media) के जरिए लोगों तक पहुंचाती हैं। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) शुरुआती दौर से ही कृषि बिल (Agriculture bill) का समर्थन कर रही है, जिसके लिए उन्होंने काफी ट्वीट (tweet) भी किए हैं। वहीं दूसरी तरफ किसानों (farmers) द्वारा इस बिल को वापस लेने की मांग के चलते हो रहे आंदोलन (protest) के वह खिलाफ है।  किसान आंदोलन (Farmers Protest) के खिलाफ कंगना रनौत (Kangana Ranaut) द्वारा कुछ ट्वीट किए गए थे, जिसके चलते हैं पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने उन्हें आड़े हाथों लिया था। दिलजीत और कंगना की इस टि्वटर फाइट ने काफी सुर्खियां बटोरी थी।

एक बार फिर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कृषि बिल का समर्थन करते हुए दिलजीत दोसांज (Diljit Dosanjh) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) पर तंज कसते हुए उन पर किसानों को गुमराह करने के आरोप लगया हैं। ट्वीट के जरिए कंगना रनौत ने लिखा कि  ‘प्रिय दिलजीत, प्रियंका चोपड़ा अगर सच में किसानों की चिंता है, अगर सच में अपनी माताओं का आदर सम्मान करते हो तो सुन तो लो आख़िर फ़ार्मर्ज़ बिल है क्या! या सिर्फ़ अपनी माताओं, बहनों और किसानों का इस्तेमाल करके देशद्रोहियों कि गुड बुक्स में आना चाहते हो? वाह रे दुनिया वाह

 

वही अपने अन्य ट्वीट में कंगना ने लिखा कि ज्यादा बड़ी दिक्कत तो यह है कि कानून का विरोध किया जा रहा है और लोगों द्वारा किसान आंदोलन का समर्थन किया जा रहा है। लेकिन यह बात सभी जानते हैं कि किसानों के लिए यह बिल कितना फायदेमंद है, फिर भी उन्हें भड़का के गुमराह किया जा रहा है और नफरत को बढ़ावा दिया जा रहा है। अपने फायदे के लिए भारत बंद किया जा रहा है।

 

बता दें कि बीते कुछ दिनों पहले प्रियंका चोपड़ा द्वारा किसान बिल के समर्थन में ट्वीट किया गया था। जिस पर भड़ास निकालते हुए आज कंगना रनौत द्वारा प्रियंका चोपड़ा दिलजीत दोसांझ को निशाने पर लिया गया। कंगना ने एक के बाद एक ट्वीट कर दोनों को खूब खरी-खोटी सुनाई